कंगना रनोट से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन, कहा - कभी प्राइवेटली मिला ही नहीं

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच चल रहा विवाद हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है, अब जाकर ऋतिक रोशन ने अपना पक्ष रखा है

कंगना रनोट से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन, कहा - कभी प्राइवेटली मिला ही नहीं

खास बातें

  • कंगना रनोट-ऋतिक रोशन विवाद में नया मोड़
  • ऋतिक रोशन ने रखा अपना पक्ष
  • कहा, कंगना से कभी अकेले में नहीं मिले
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन कंगना रनोट के साथ चल रहे विवाद मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. ऋतिक रोशन ने कहा है कि वे कंगना रनोट से कभी भी प्राइवेटली नहीं मिले हैं और अगर ‘दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटी’ के बीच सात साल तक जबरदस्त अफेयर चलता है और इसका कोई सुबूत भी नहीं होता, तो यह थोड़ा अजीब नहीं है. ऋतिक ने कहा है, “कई बार सेहत की वजह से इस बात को नजरअंदाज करना घातक भी सिद्ध हो जाता है, मेरे लिए खराब समय घातक सिद्ध हुआ.” उन्होंने कंगना रनोट के साथ अफेयर के बारे में कहा, “सच यह है कि मैं उस लेडी से अकेले में कभी नहीं मिला. हां, हमने एकसाथ काम किया है लेकिन प्राइवेट में कोई भी मुलाकात नहीं हुई है. यही सच है.”

Video: ऋतिक रोशन से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः किम कर्दशियां की है चाहत, लोग करें उनका सम्मान

यह विवाद पिछले साल उस समय शुरू हुआ था जब कंगना रनोट ने ऋतिक रोशन के उनके ‘एक्स-बॉयफ्रेंड’ होने का इशारा किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे यह समझ नहीं पाती हैं कि पूर्व बॉयफ्रेंड ध्यान खींचने के लिए बेवकूफी भरी हरकतें क्यों करते हैं. कंगना रनोट ने ऋतिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी कि वे जब साथ थे, उस दौरान की उनकी कॉन्फिडेंशियल ईमेल और तस्वीरों को मिसयूज कर सकते हैं.

Video: औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



यह भी पढ़ेंः 100 मिनट की इस नॉन स्टॉप थ्रिलर में एक भी सॉन्ग नहीं…

इसके बाद ऋतिक ने साइबरक्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी, कोई शख्स उन्हें कंगना के फेक ईमेल आईडी से मेल कर रहा था. कंगना और उनकी बहन अभी तक ऋतिक के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. कहा गया था कि ऋतिक जनवरी 2014 में पेरिस में कंगना के साथ थे. उन्होंने दावा किया है कि मेरे पासपोर्ट डिटेल इस बात को शो कर देते हैं कि जनवरी 2014 में विदेश नहीं गया था. इस रिलेशनशिप को लेकर एकमात्र सुबूत मीडिया में चल रही तस्वीरें ही हैं. इन तस्वीरों की पोल उनकी पूर्व पत्नी समेत दोस्तों ने खोल दी थी.
 


यह भी पढ़ेंः बुआ की बर्थडे पार्टी में पापा की गोद में बैठे दिखे तैमूर, सैफ हाफ पैंट तो करीना कूल टी-शर्ट में पहुंचीं

ऋतिक रोशन ने कहा है कि ईमेल की जांच चल रही है. उन्होंने कहा है, “3,000 वन साइडेड ईमेल हैं जिनकी जांच साइबर सेल कर रहा है, इनके नतीजे कुछ दिन में आ जाएंगे. मैंने अपना लैपटॉप, फोन और अन्य सामान साइबर सेल के पास जमा करा दिए हैं जबकि दूसरी पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है. मैं किसी को जज नहीं कर रहा हूं. लेकिन इस तरह की बातों से काफी लोग प्रभावित होते हैं, इसमें परिवार और बच्चे शामिल हैं.”

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com