NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' की उड़ान जारी, उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली और गुजरात में भी फिल्म हुई टैक्स फ्री

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली और गुजरात में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' की उड़ान जारी, उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली और गुजरात में भी फिल्म हुई टैक्स फ्री

'सुपर 30' (Super 30) अब दिल्ली और गुजरात में हुई टैक्स फ्री

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री
  2. फिल्म को लेकर आनंद कुमार ने की थी मनीष सिसोदिया से मुलाकात
  3. इसके अलावा फिल्म गुजरात में भी हुई टैक्स फ्री
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का दमदार प्रदर्शन लगातार जारी है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को प्रेरित करने के साथ ही रोंगटे खड़े करने वाली भी है. हाल ही में 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर एक और खुश खबरी आ रही है. दरअसल, बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बाद अब 'सुपर 30 (Super 30)' को दिल्ली और गुजरात में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहींं, आनंद कुमार ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कक्षा 11 और 12 के छात्रों के लिए हर महीने ऑनलाइन कक्षा आयोजित करने पर सहमति जताई है, जिसके बाद से ही फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

फैन्स के बीच फंसी सारा अली खान को सोनू ने कुछ इस तरह बचाया, देखें Video


इस खास मौके पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है. अपने ट्वीट में उन्होंने फिल्म और आनंद कुमार (Anand Kumar) के काम की सराहना करते हुए लिखा, "उनका काम और व्यक्तित्व पूरे देश के शिक्षकों के लिए प्रेरणा है, क्योंकि इनकी वजह से ही पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चे अपने आईआईटी-जेईई के सपने को पूरा कर पाते हैं. सही मायने में 'गुरु' होने का यही अर्थ है." इसके आगे उन्होंने फिल्म के टैक्स फ्री होने की सूचना देते हुए लिखा, "दिल्ली सरकार ने 'सुपर 30 (Super 30)' को टैक्स फ्री कर दिया है. अब फिल्म विद्यार्थियों और टीचर्स को प्रेरित कर सकेगी."

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' विश्व की 20 बड़ी फिल्मों में हुई शामिल, 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में होगा प्रीमियर

इसके अलावा उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "मैं काफी खुश हूं कि आनंद कुमार दिल्ली के स्कूली छात्रों के लिए हर महीने एक कक्षा आयोजित करने पर सहमत हुए हैं. यह हमारे स्कूलों के 11 और 12 कक्षा के छात्रों के लिए एक ऑनलाइन कक्षा होगी."

कबीर सिंह में प्रीति के पिता का रोल निभाने वाले अनुराग अरोड़ा 'अम्मा मेरी' में बने किसान, यहां देखें Video

'सुपर 30 (Super 30)' के दिल्ली में टैक्स फ्री होने के बाद खुद फिल्म के एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी ट्वीट करते हुए उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को धन्यवाद कहा. ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में लिखा, "श्री मनीष सिसोदिया जी का धन्यवाद, कि उन्होंने दिल्ली में सुपर 30 को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है."

Gur Nalo Ishq Mitha: हनी सिंह ने अपने नए भांगड़ा-हिप हॉप गाने से मचाया तहलका, Video पहुंचा चार लाख के पार

बता दें कि इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री घोषित किया था. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की 'सुपर 30 (Super 30)' दर्शकों को प्रेरित करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के किरदार को उनकी अब तक की बेस्ट परफोर्मेंस माना जा रहा है. 

टिप्पणियां

(इनपुट: आईएएनएस)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement