सुनैना रोशन के मामले पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- यह ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है...

'सुपर 30' के एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना रोशन के मामले पर चुप्पी तोड़ी है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने अपने इंटरव्यू में अपनी पारिवारिक स्थिति भी बयां की है.

सुनैना रोशन के मामले पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा- यह ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है...

'सुपर 30' के एक्टर ऋतिक रोशन ने सुनैना रोशन के विवाद पर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने सुनैना रोशन के विवाद पर तोड़ी अपनी चुप्पी
  • मीडिया को दिये इंटरव्यू में बताई पारिवारिक स्थिति
  • ऋतिक रोशन 'सुपर 30' से पर्दे पर मचाएंगे धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर अपनी बहन सुनैना रोशन के मामले को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार 'सुपर 30' के एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना रोशन के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, सुनैना रोशन ने कुछ दिन पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ा मारा है. इसके साथ ही सुनैना रोशन ने अपने परिवार पर शारीरिक रूप से उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. हालांकि अब ऋतिक रोशन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात सामने रखी है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने अपने इंटरव्यू में अपनी पारिवारिक स्थिति भी बयां की है.

'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहिद कपूर की फिल्म ने विदेश में भी बिखेरा जलवा, किया इतना कलेक्शन

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन ने कहा 'यह हमारे परिवार के लिए एक निजी और संवेदनशील मामला है. दीदी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए कुछ बोलना मेरे लिए ठीक नहीं होगा. यह एक ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिससे शायद कई परिवार गुजरते होंगे और ऐसे ही असहाय महसूस करते होंगे जैसे हम कर रहे हैं.' मीडिया से बातचीत में ऋतिक रोशन ने आगे कहा 'मेरे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है. मेरे पूरे जीवन में कभी भी इस चीज पर चर्चा नहीं की गई है और ना ही कभी इसे कोई महत्व दिया गया है.' बता दें कि सुनैना रोशन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह किसी मुस्लिम व्यक्ति से प्यार करती हैं, लेकिन उनका परिवार उसके खिलाफ है. 

सपना चौधरी ने 'रपट लिख लो दरोगाजी' पर मथुरा में मचाया तहलका, देखे वायरल वीडियो

Newsbeep

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन बिहार में जन्मे गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने अपने ज्ञान के दम पर करीब 30 बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाई थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन का अंदाज और उनका लुक उनकी बाकी फिल्मों के मुकाबले काफी अलग रहेगा. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह और रित्विक राठौड़ नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)