NDTV Khabar

IPL 2019: RCB ने KXIP को हराकर खोला जीत का खाता, तो बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर यूं कसा तंज

RCB vs KXIP: (IPL 2019) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को हराया तो बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली (Virat Kohli) पर कसा तंज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: RCB ने KXIP को हराकर खोला जीत का खाता, तो बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर यूं कसा तंज

IPL 2019: RCB vs KXIP के मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  1. विराट कोहली पर बॉलीवुड एक्टर का तंज
  2. आरसीबी के जीत के बाद कसा तंज
  3. आरसीबी ने आईपीएल 2019 में पहली जीत दर्ज की
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्सस इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच रोचक मुकाबला हुआ. इस मैच में दुनिया के दो बड़े बल्लेबाजों विराट कोहली (Virat Kohli) और अब्राहम डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को पहली जीत दिला दी.  विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) टीम को अपने 7वें मुकाबले में जाकर जीत मिली. आरसीबी की जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan)  यानी केआरके (KRK) ने विराट कोहली पर तीखा तंज कसा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ट्वीट कर लोगों से विराट कोहली  (Virat Kohli)  पर सवाल पूछा है.

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान


कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ट्वीट कर लोगों से पूछा: "विराट कोहली (Virat kohli) का फेवरेट हैबिट क्या है. उन्होंने ऑप्शन देते हुए लिखा, 1-गालिया देना, 2- फिल्म देखना, 3-गाना गाना." उनका यह ट्वीट आरसीबी (RCB) की जीत के तुरंत सबाद आया. उन्होंने इस तरह से विराट पर तंज कसा है. कमाल खान के ट्वीट पर लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि बैंगलोर ने आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हरा इस सीजन में अपनी जीत का खाता खोला.

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर तंज कसा था. लगातार छह हार झेलने वाली बैंगलोर (RCB) के कप्तान कोहली ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. उसके गेंदबाजों ने पंजाब के अधिकतर बल्लेबाजों को बंधे रखा लेकिन क्रिस गेल (Chris Gayle) को रोकने में असफल रहे, जिनकी नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर पंजाब ने 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 173 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया था. 

Kesari Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोहली (Virat Kohli) और अब्राहम डिविलियर्स (AB De Villiers) की अर्धशतकीय साझेदारी के दम पर इस लक्ष्य को 19.2 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. कोहली ने अपनी 67 रनों की पारी में 53 गेंदों खेलीं जिनमें से आठ को सीमा रेखा के पार भेजा. डिविलियर्स ने नाबाद 59 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 38 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा दो छक्के जड़े. इन दो दिग्गजों ने दूसरे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement