NDTV Khabar

फ्लॉप सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘इत्तेफाक’ से मिलेगी हिट

सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

303 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लॉप सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘इत्तेफाक’ से मिलेगी हिट

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तेफाक का पोस्टर

खास बातें

  1. 3 नवंबर को रिलीज हो रही है इत्तेफाक
  2. सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा हैं लीड में
  3. अक्षय खन्ना भी आएंगे नजर
नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ को अभय चोपड़ा (रवि चोपड़ा के बेटे और बी.आर. चोपड़ा के पोते) डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है. सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म की पूरी शूटिंग को मुंबई में ही अंजाम दिया गया है और फिल्म की रिलीज डेट 3 नवंबर है.

Video:सोनाक्षी सिन्हा से खास मुलाकात



यह भी पढ़ेंः पूर्व PM मनमोहन सिंह से टकराएंगे शाहरुख खान, 2018 में होगा मुकाबला

1969 में रिलीज हुई ‘इत्तेफाक’ को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और इसमें राजेश खन्ना, नंदा, बिंदु और मदन पुरी लीड रोल में थे. ये फिल्म गुजराती ड्रामा ‘धूम्मस’ पर आधारित थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट नहीं रही थी. लेकिन इसे कामयाब फिल्मों को श्रेणी में गिना जाता है. राजेश खन्ना की इस फिल्म में एक भी गाना नहीं था. फिल्म एक पेंटर की कहानी थी, और यह एक मर्डर मिस्ट्री थी.

खेलें क्विजः 'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

‘इत्तेफाक’ सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों के लिए ही जरूरी फिल्म है क्योंकि दोनों की पिछली फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘ए जेंटलमैट’ बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती नजर आई थी तो सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ का भी बुरा हश्र हुआ था. इस तरह दोनों ही कलाकारों को हिट की जरूरत है. ऐसे में ‘इत्तेफाक’ उनके लिए डू और डाइ वाली फिल्म बन जाती है. थ्रिलर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं, ऐसे में ‘इत्तेफाक’ पर नजर रहेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement