सोनम कपूर की शादी पर जाह्ववी से कर डाली ऐसी रिक्वेस्ट, हाथ जोड़ने पर हो गईं मजबूर

सोनम कपूर की शादी में जाह्नवी कपूर पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं. श्रीदेवी की इस बिटिया क्या पहनेंगी और कैसी नजर आएंगी सब यही सोच रहे थे. लेकिन जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा.

सोनम कपूर की शादी पर जाह्ववी से कर डाली ऐसी रिक्वेस्ट, हाथ जोड़ने पर हो गईं मजबूर

सोनम कपूर की शादी में जाह्नवी कपूर

खास बातें

  • आनंद आहूजा से हुई सोनम की शादी
  • बोनी कपूर के साथ पहुंचीं जाह्नवी
  • खुशी कपूर भी थीं उनके साथ
नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी में जाह्नवी कपूर पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं. श्रीदेवी की बिटिया क्या पहनेंगी और कैसी नजर आएंगी सब यही सोच रहे थे. लेकिन जब जाह्नवी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ एंट्री की तो हर कोई देखता ही रह गया. गुलाबी और हल्के नीले रंग के लहंगे में कमाल की लग रही थीं. जाह्नवी ने अपनी फैशन सेंस के जरिये दिखा दिया कि वे किसी भी मायने में अपनी मम्मी श्रीदेवी से कम नहीं हैं. इसी मौके का जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे रिक्वेस्ट की जाती है लेकिन वे उसे पूरा नहीं करती हैं, हाथ जोड़कर माफी मांग लेती हैं, और चली जाती हैं.

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोनम कपूर की शादी में बिंदास अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह, मचा 'बाबा बाबा' का शोर; देखें Video

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी संपन्न होने के बाद जाह्नवी कपूर घर निकलने के लिए वेन्यू स्थल से बाहर आती हैं तो मीडिया के लोग उनसे फोटो खिंचवाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. मीडिया की ओर से आवाज आती है कि जाह्नवी एक सोलो फोटो. कई आवाजें लगाई जाती हैं, लेकिन जाह्नवी कपूर हाथ जोड़कर उनसे माफी मांग लेती हैं, और वहां से निकल जाती हैं. इस तरह वे मीडिया से क्षमा मांग लेती हैं.

Sonam Kapoor Marriage: सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का स्टाइल, यूं दिखीं जाह्नवी और खुशी

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, और उनकी फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, और जाह्नवी के डेब्यू पर बॉलीवुड समेत उनके फैन्स की नजर है.  वैसे सोनम कपूर की शादी का रिसेप्शन आज रात दिया जाएगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com