जाह्नवी कपूर की Dhadak बॉक्स ऑफिस पर हिट, फोटोशूट में दिखी ईशान खट्टर के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री

'धड़क' स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने एक फैशन मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है.

जाह्नवी कपूर की Dhadak बॉक्स ऑफिस पर हिट, फोटोशूट में दिखी ईशान खट्टर के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म Dhadak बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. 50 करोड़ के बजट में बनी धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपनी लागत निकाल ली है. शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. साथ ही जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी काफी जची है. फिल्म में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट और डी-ग्लैम लुक में दिखाई दिए हैं. हालांकि, अपने पहले कवर शूट के लिए जाह्नवी और ईशान ने हॉट और सिजलिंग अवतार अपनाया है.

Dhadak Box Office: न जाह्नवी कपूर न ईशान खट्टर, इनके लिए सबसे ज्यादा लकी साबित हुई 'धड़क'
 

 

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

'धड़क' स्क्रीनिंग पर रेखा ने जाह्नवी-ईशान को लगाया गले, कुछ यूं हुए इमोशनल... देखें वीडियो

पॉपुलर फैशन मैग्जीन फिल्मफेयर के लिए जाह्नवी और ईशान ने फोटोशूट कराया है, जिसमें इनकी जोड़ी कातियाना अदाएं दिखाती नजर आ रही है. फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो में यह जोड़ी काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है.

देखें, Video

Janhvi Kapoor के हाथ लगी पानी पूरी तो यूं ढोल पर नाचती दिखीं श्रीदेवी की बेटी...

मालूम हो कि, 'धड़क' ने शुरुआती 8 दिनों में 54 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. डेब्यू फिल्म हिट होने से जाह्नवी कपूर को खासा फायदा मिला है. इंडस्ट्री में आते ही वह छा गई हैं. साथ ही ईशान खट्टर के लिए भी कई रास्ते खुल गए हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की 'धड़क' के हिट होने से सबसे बड़ा फायदा इन दोनों स्टार्स को नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान को मिला है.
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शशांक खेतान की यह तीसरी फिल्म है. दिलचस्प यह है कि उनकी तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' से पॉपुलर हुए शशांक खेतान ने 'धड़क' के जरिए हिट की हैट्रिक मार ली है.

VIDEO: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...