NDTV Khabar

महबूबा मुफ्ती और गौतम गंभीर की लड़ाई पर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,लिखा-मेरा डायलॉग पॉलिटीशियन के बीच भी मशहूर

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में उनकी दिलचस्पी अक्सर दिखाई देती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महबूबा मुफ्ती और गौतम गंभीर की लड़ाई पर बॉलीवुड एक्टर ने किया  Tweet,लिखा-मेरा डायलॉग पॉलिटीशियन के बीच भी मशहूर

Kamaal R Khan ने Mehbooba Mufti और Gautam Gambhir की लड़ाई पर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में उनकी दिलचस्पी अक्सर दिखाई देती है. KRK कई बार अपना चुनावी विश्लेषण भी ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के ट्वीट को रिट्वीट किया है. जहां महबूबा मुफ्ती ने गंभीर (Gautam Gambhir) को लताड़ लगाते हुए उन्हें ब्लॉक किया. इस दौरान मुफ्ती ने लिखा कि मैं तुम्हें (गौतम गंभीर) ब्लॉक कर रही हूं ताकि तुम 2 रुपये प्रति ट्वीट कर किसी और को ट्रोल कर सको. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा कि ये सिद्ध करता है कि मेरा 2 Rupee डायलॉग पॉलिटीशियन के बीच भी मशहूर है. 

शाहरुख खान के साथ बैठे इस शख्स पर होने लगी नस्लभेदी टिप्पणियां, फैंस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब


आपको बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ट्विटर पर जब किसी को नापसंद करते हैं या फिर उसका मजाक उड़ाते हैं तो उसके लिए  2 Rupee People यानी कि दो रुपये के आदमी जैसे डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने डायलॉग का जिक्र करने के बाद महबूबा मुफ्ती और बीजेपी पर निशाना भी साधा. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा कि कुछ समय पहले महबूबा मुफ्ती और बीजेपी साथ-साथ कश्मीर पर राज करने का आनंद उठा रहे थे लेकिन आज चुनाव जीतने के लिए दोनों एक दूसरे को गालियां दे रहे हैं, दुर्भाग्यवश बेचारी जनता इनको समझ नहीं पाती है. चुनाव में सब जायज है, झूठ, फरेब और ड्रामा.. सब. 

कपिल के शो पर वरुण धवन बने 'सलीम' और 'आलिया' बनीं अनारकली,जमकर हुई मस्ती, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इससे पहले भी बीजेपी को निशाने पर लेते रहे हैं. कमाल आर खान के ट्वीटगन के निशाने पर पीएम मोदी से लेकर चुनाव आयोग तक आते रहे हैं. ऐसा नहीं है कि कमाल आर खान को इसका जवाब नहीं मिलता है. सोशल मीडिया पर वह अक्सर ट्रोल होते रहते हैं तो कई बार दिग्गजों के गुस्से के शिकार भी हो जाते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement