Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बढ़ीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, Padmaavat के बाद विवादों में 'मणिकर्णिका'

ब्राह्मण महासभा को शक है की रानी लक्ष्मीबाई का चित्रण फिल्म में आपत्तिजनक तरीके से किया जा रहा है और उनकी जीवनी में तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बढ़ीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, Padmaavat के बाद विवादों में 'मणिकर्णिका'

झांसी की रानी के किरदार में दिखेंगी कंगना रनोट.

खास बातें

  1. विवादों में फंसी कंगना रनोट की फिल्म
  2. राजपूतों के बाद भड़के ब्राह्मण
  3. 'पद्मावत' के बाद विवादों में 'मणिकर्णिका'
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का सिनेमाघर तक पहुंचाना आसान नहीं था, करणी सेनी और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई थी. लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई. 'पद्मावत' के बाद कंगना रनोट की आगामी फिल्म पर बवाल शुरू हो चुका है. 

Kangana Ranaut ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी...

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही कंगना रनोट स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म के निर्माता कमल जैन को चिट्ठी लिखकर फिल्म के लेखक, सलाहकार, इतिहासकारों के नाम पूछे हैं. ब्राह्मण महासभा को शक है की रानी लक्ष्मीबाई का चित्रण फिल्म में आपत्तिजनक तरीके से किया जा रहा है और उनकी जीवनी में तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. बता दें, सर्व ब्राह्मण महासभा ने 'पद्मावत' के विरोध में करणी सेना का साथ दिया था.


जानिए आखिर किस एक्टर ने कहा, 'सचमुच देवी की तरह नजर आती हैं कंगना'

टिप्पणियां

'मणिकर्णिका' की ज्‍यादातर शूटिंग राजस्‍थान में ही हो रही है. जयपुर के बाद कंगना जोधपुर में शूटिंग कर रही हैं और जल्‍द ही बीकानेर में भी शुरू करने वाली है. फिल्म में कंगना रनोट के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अहम किरदार निभा रही हैं

VIDEO: कंगना रनोट से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हैंडपंप पर पानी भर रही थी दलित महिला, पास खड़े रेंजर पर गिरे पानी के छींटे तो वनकर्मियों ने कर दी फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

Advertisement