NDTV Khabar

कंगना रनौत का 10 दिन में कम हुआ 5 किलो वजन, आखिर क्या थी वजह? देखें वीडियो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा (Panga)' में कबड्डी प्लेयर के रूप में दिखाई देंगी. लेकिन बॉलीवुड क्वीन ने इस वजह से अपना पांच किलो वजन कम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत का 10 दिन में कम हुआ 5 किलो वजन, आखिर क्या थी वजह? देखें वीडियो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 10 दिनों में घटाया वजन
  2. फिल्म पंगा के लिए बढ़ाया था वजन
  3. 10 दिनों में कम किया 5 किग्रा
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. कुछ ही दिन पहले आई उनकी फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा दिया था. दर्शकों को फिल्म में उनकी एक्टिंग और उनका किरदार काफी पसंद आया था. जल्द ही अब वो अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwini Iyer Tiwari)  की फिल्म पंगा (Panga) में कबड्डी प्लेयर के रूप में दिखाई देंगी. आजकल बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत अपनी हेल्थ पर ध्यान देते हुए अपने आपको मेंटेन करने की कोशिश कर रही हैं. इसके लिए उन्होंने (Kangana Ranaut) केवल 10 दिनों के अंदर ही अपना 5 किलोग्राम वजन घटाया है. कंगना रनौत की मेहनत की एक वजह कान फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में उनकी शिरकत को भी माना जा रहा है.

कंगना रनौत ने 'मैंने होंठों से लगाई तो हंगामा हो गया' पर किया डांस, वायरल हुआ Video


दरअसल, बॉलीवुड क्वीन (Bollywood Queen) ने अपनी आने वाली फिल्म पंगा (Panga) के लिए कुछ वजन बढ़ाया था. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि फिल्म पंगा के निर्देशक अश्विनी अय्यर (Ashwini Iyer) चाहते थे मैं अपना वजन बढ़ाऊं, जिससे सीन्स के लिए मुझे हैवी थाई मिल सके. लेकिन फिल्म की शूटिंग के बाद उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के लिए मात्र 10 दिन में ही अपना 5 किलोग्राम वजन घटा लिया. इसके लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत की. वजन घटाने के अलावा कंगना योगेश भटेजा के स्टूडियो में अपने शानदार लुक के लिए भी काम कर रही हैं. उन्होंने रोजाना पंगा (Panga) की शूटिंग के लिए 10-11 घंटे काम करने के बाद वजन कम करने के लिए मेहनत की. 

झांसी की रानी के दुश्मन 'जनरल ह्यूज रोज' ने कंगना रनौत के बारे में कही यह बात

 आपको बता दें कि कंगना इस बार कांस फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में साड़ी में नजर आएंगी. लेकिन उनकी कांस रेड कार्पेट ड्रेस पर काम करने वाले डिजाइनर चाहते थे कि कंगना अपना वजन घटा लें।
उन्होंने अपने वर्कआउट से संबंधित वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की है. उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर योगेश की पोस्ट को रिपोस्ट किया, जिसमें लिखा है 'क्वीन रॉक करने के लिए तैयार है, कांस से कबड्डी तक, उनके इस जज्बे को हमारा सलाम है.'

 पहलाज निहलानी कंगना रनौत से की फिल्म में ऐसी ड्रेस पहनने की डिमांड कि एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्म

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement