Video: कंगना रनौत से पहलाज निहलानी की फिल्म के लिए हुई ऐसी ड्रेस पहनने की डिमांड, एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने CBFC के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) से जुड़ा एक किस्सा बताया है.

Video: कंगना रनौत से पहलाज निहलानी की फिल्म के लिए हुई ऐसी ड्रेस पहनने की डिमांड, एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

खास बातें

  • कंगना रनौत ने इंटरव्यू में किया खुलासा
  • अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं कंगना रनौत
  • 'मणिकर्णिका' का कर चुकी हैं डायरेक्शन
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने CBFC के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें एक फिल्म (आई लव यू बॉस) की शूटिंग के दौरान रॉब (Robe) पहनने को दिया गया था. साथ ही कहा गया था कि उसके नीचे कुछ भी पहनने से मना किया गया था. मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि स्ट्रगल के दिनों में लोग मदद करने का वादा करते थे और भूल जाते थे. उन्होंने बताया कि जब मैं काम की तलाश कर रही थी तो मेरे पास पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) की फिल्म का ऑफर आया था लेकिन मुझे फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी. 

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुताबिक पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) की फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बिना अंडरगारमेंट के कपड़े पहनने के लिए कहा गया था. यह एक फोटोशूट था. बकौल कंगना, मेरे पास सिर्फ एक सैटिन का रॉब था. यह एक यंग लड़की का किरदार था जो अपने बॉस की तरफ आकर्षित हो गई थी. कंगना ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मेरे माता-पिता इसको पसंद नहीं करेंगे और बीच में ही फिल्म को छोड़ दिया. इसके बाद मैंने अपना नंबर भी बदल लिया था. कंगना ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा यह एक तरह का सॉफ्ट पॉर्न सीन था. उस दिन मुझे समझ मे आया कि क्यों मेरे मां-बाप क्यों नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया कि इस घटना के बाद मैंने काम ढूंढना बंद नहीं किया और ऑडिशन देना जारी रखा. शो के दौरान कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने अनुराग बासु (Anurag Basu) की गैंग्सटर (Gangster) और तेलगू फिल्म पोकिरी (Pokiri) के लिए साथ में ऑडिशन दिया था और दोनों ही फिल्मों के लिए एक साथ सेलेक्ट भी हो गई थी. कंगना ने पोकिरी को छोड़ गैंगस्टर में काम करने का फैसला किया था. कंगना इससे पहले भी बड़ी बेबाकी से अपनी बात कह कर बॉलीवुड (Bollywood) में हंगामा मचा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में परिवारवाद के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है. कंगना, के करियर में फैशन, क्वीन, द तनु वेड्स मनु सीरिज और कृष 3 जैसी फिल्में शुमार हैं. आखिरी बार कंगना, रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक मणिकर्णिका में दिखाई दी थीं.  

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...