Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन पर बरसीं कंगना रनोट की बहन, लगाया बीवी के नाक के नीचे अफेयर का आरोप

रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन द्वारा कंगना रनोट को भेजा गया एक कथित ई-मेल ट्विटर पर सार्वजनिक किया है जिसमें ऋतिक कंगना से कह रहे हैं कि हम आम कपल्स की तरह नहीं हैं, हमारी जिंदगी उनसे अलग है.

ऋतिक रोशन पर बरसीं कंगना रनोट की बहन, लगाया बीवी के नाक के नीचे अफेयर का आरोप

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच चल रहा विवाद हर दिन नया मोड़ ले रहा है.

खास बातें

  • कंगना रनोट के बचाव में उतरी बड़ी बहन रंगोली
  • कहा- आप कंगना से क्लोज हो रहे थे और वो इंट्रेस्टेड नहीं दिख रही
  • कंगना-ऋतिक की फोटो पर बोलीं- प्लीज प्रूव कीजिये की यह फोटोशॉप्ड है
नई दिल्ली:

कंगना रनोट के साथ विवाद पर लंबे समय से चुप ऋतिक रोशन ने गुरुवार को चुप्पी तोड़ने हुए कहा कि उनसे कभी भी प्राइवेटली नहीं मिले हैं. ऋतिक रोशन का पक्ष सुनने के बाद कंगना रनोट ने तो कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ऋतिक पर जमकर बरसी हैं. एक के बाद एक कई ट्वीट कर रंगोली ने ऋतिक को गलत ठहराया है. 

पढ़ें: कंगना रनोट से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन, कहा - कभी प्राइवेटली मिला ही नहीं

दरअसल ऋतिक ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में इस बात का दावा किया कि दोनों के अफेयर की बातें हो रही हैं, लेकिन पैपराबाजी ने कोई तस्वीर भी क्लिक नहीं की है, कोई गवाह नहीं है, न ही दोनों ने साथ में कोई सेल्‍फी ली है. इस बात का जवाब देते हुए रंगोली ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्‍शन में लिखा, "अपने बयान में आपने कहा कि कंगना ने फोटोशॉप की हुई फोटो पब्लिक की थी. अगर आप इस तस्वीर की बात कर रहे हैं तो पता नहीं यह किसने जारी की. लेकिन फोटोशॉप से आपका क्या मतलब है?"

उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या यह आप नहीं हैं जिन्होंने कंगना की कमर को पकड़ रखा है और उसकी गर्दन सूंघ रहे हैं जबकि कंगना आपमें बिल्कुल इंट्रेस्टेड नहीं दिख रही?"

पढ़ें: ऋतिक रोशन की 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट की बहन बोली- तुम उसके अंकल जैसे

रंगोली ने लिखा, "तो क्या हुआ अगर आपकी एक्स-वाइफ भी वहां थी, मैं नहीं जानती लेकिन हम सबने सुना है कि उनका आपके दोस्त के साथ अफेयर था. प्लीज प्रूव कीजिये कि यह फोटोशॉप्ड है." रंगोली ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "आप अपनी बीवी की नाक के नीचे अफेयर करते रहे क्या वह आपको रोक पाई? आप हमेशा उसकी आड़ क्यों लेते रहते हैं?" 

पढ़ें: ऋतिक रोशन को टाइगर श्रॉफ ने Twitter पर दिया करारा जवाब, उसके बाद हुआ यह बड़ा ऐलान

रंगोली ने ऋतिक द्वारा कंगना को भेजा गया एक कथित ई-मेल ट्विटर पर सार्वजनिक किया है जिसमें ऋतिक कंगना से कह रहे हैं कि हम आम कपल्स की तरह नहीं हैं, हमारी जिंदगी उनसे अलग है. अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "ऋतिक ने अपना लैपटॉप उस प्राइवेट फॉरेंसिक इनवेस्टिगेशन के लिए दिया जिसके लिए पैसे वह खुद दे रहे थे, लेकिन अपना आईपैड नहीं दिया... सोचिए क्यों??"

बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन को कंगना ने एक इंटरव्‍यू पर 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद कंगना-ऋतिक के बीच लीगल नोटिस भेजने का दौर शुरू हुआ. फिल्म 'काइट्स' के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद यह जोड़ी 'कृष-3' में नजर आई. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...