NDTV Khabar

कंगना रनौत की बहन ने किया ट्वीट, लिखा- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन ने महश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत की बहन ने किया ट्वीट, लिखा- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. कंगना रनौत की बहन का महेश भट्ट और सोनी राजदान पर निशाना
  2. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किया ट्वीट
  3. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था. अब इस वाद-विवाद के दौर में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान पर निशाना साधा है. उन्होंने सोनी राजदान (Soni Razdan) को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ट्वीट अब खूब वायरल हो रहे हैं. उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

Kesari Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की धाकड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने लिखा: "कंगना रनौत जब फिल्म 'वो लम्हे' (Woh Lamhe) के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी. उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया. इस वाकये के बाद वो रात भर रोई. उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी. रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था."

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, क्या जेठालाल को हो रही फंसाने की साजिश?

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अगले ट्वीट में लिखा: "यर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ब्रेक नहीं दिया. अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था. महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे." रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने इस तरह महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement