NDTV Khabar

लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

कपिल शर्मा ‘फिरंगी’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं. यही नहीं, इस सुपरस्टार कॉमेडियन ने अपनी इस फिल्म में पूरे परिवार को ही अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है.

259 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

‘सजना सोहने जिहा’ सॉन्ग में कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगन (हरे सूट में)

खास बातें

  1. 24 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं कपिल
  3. पीरियड फिल्म है 'फिरंगी'
नई दिल्ली: कपिल शर्मा ‘फिरंगी’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं. यही नहीं, इस सुपरस्टार कॉमेडियन ने अपनी इस फिल्म में पूरे परिवार को ही अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की मम्मी जानकी रानी, बहन पूजा देवगन और भाभी मुस्कान पुंज भी नजर आएंगे. इन तीनों को एक साथ ‘फिरंगी’ के गाने ‘सजना सोहने जिहा’ में देखा जा सकेगा. यह रोमांटिक सॉन्ग है और इसमें कपिल शर्मा और ईशिता दत्ता के बीच कैमिस्‍ट्री काफी जम रही है. हालांकि कपिल शर्मा की मम्मी कई बार उनके कॉमेडी शो में नजर आ चुकी हैं. 



यह भी पढ़ें :  अक्षय कुमार को था इंतजार पर कपिल शर्मा नहीं पहुंचे शो में, जानें क्या है वजह

इन तीनों ने ही इस गाने की शूटिंग को काफी इन्जॉय किया और तीनों ने ही कैमरे को बहुत ही बेहतरीन ढंग से फेस भी किया. हालांकि यह पहला मौका था लेकिन शूटिंग के दौरान लगा ही नहीं कि वे पहली बार कैमरे के सामने हैं. कपिल शर्मा ने कहा कि सेट पर परिवार का होना अपने आप में काफी मस्ती भरी चीज है. हालांकि उनकी स्पेशल अपियरेंस है लेकिन उन्होंने इसका पूरा मजा लिया. यह पहला मौका होगा जब कपिल शर्मा की पूरी फैमिली एक साथ परदे पर नजर आएगी.

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss के घर पहुंचे कपिल शर्मा, सपना ने विकास को तो अर्शी ने हिना को मारी लात
 
firangi
‘सजना सोहने जिहा’ में कपिल शर्मा की मम्मी जानकी रानी (एकदम दाएं, ग्रे शॉल में)

टिप्पणियां
कपिल ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 'किस किसको प्यार करूं' उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था और यह कॉमेडी फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही थी. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ नजर आएगी. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. कपिल शर्मा दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर लौट रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement