NDTV Khabar

प्रकाश राज ने कर्नाटक की राजनीति पर कसा तंज, बोले- खेल अब शुरू हुआ है...

कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बन गई है और बी.एस. येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री बनाया गया है. मुख्यमंत्री को राज्य के राज्यपाल ने बहुमत सिद्ध करने के लिए पंद्रह दिन का समय दिया है, इस पर प्रकाश राज ने यह ट्वीट किया है..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रकाश राज ने कर्नाटक की राजनीति पर कसा तंज, बोले- खेल अब शुरू हुआ है...

प्रकाश राज

खास बातें

  1. प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  2. एक बार फिर रखी बेबाक राय
  3. मौजूदा राजनैतिक परिदृश्य पर कसा तंज
नई दिल्ली: कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बन गई है और बी.एस. येदियुरप्पा को  मुख्यमंत्री बनाया गया है. मुख्यमंत्री को राज्य के राज्यपाल ने बहुमत सिद्ध करने के लिए पंद्रह दिन का समय दिया है और इस तरह राज्य की राजनीति और भी गर्मा गई है. अकसर राजनीति पर खरी-खरी बातें करने वाले साउथ के एक्टर और 'वॉन्टेड' फिल्म के गनी भाई प्रकाश राज ने एक बार फिर नेताओं पर निशाना साधा है. कर्नाटक में विधायकों को खरीदे-फरोख्त से बचाने के लिए जेडी (एस) और कांग्रेस ने उन्हें सुरक्षित ठिकानों पर रखा है, और इसी पर तंज कसते हुए प्रकाश राज ने ट्वीट किया है.

  कर्नाटक चुनाव पर ट्वीट करके बुरे फंसे उदय चोपड़ा, ट्रोलर्स बोले- तुमसे न हो पाएगा

प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा हैः 'कर्नाटक ब्रेकिंग न्यूज...!!! हॉलिडे रेसॉर्ट के मैनेजर महामहिम गवर्नर से मिल रहे हैं और सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं, क्योंकि उनके साथ 116 विधायक हैं...खेल अब शुरू हुआ है...हर कोई राजनीति का सहारा ले रहा है...' इस तरह उन्होंने बीजेपी, कांग्रेस, जेडी (एस) और राज्य की राजनीति पर करारा व्यंग्य कसा है. 

 
दिशा पटानी को मिला सलमान खान का साथ तो बोलीं- 'अब और इंतजार नहीं...'

इससे पहले भी उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कई ट्वीट किए थे जिसमें जनादेश का किस तरह नेता दोहन कर रहे हैं, उस ओर इशारा किया गया था. उन्होंने इस पूरे राजनैतिक परिदृश्य को बेशर्म राजनैतिक सर्कस की संज्ञा दी थी. उन्होंने कहा था कि जनादेश को हल्के में लिया जा रहा है. इस तरह उन्होंने जनता को जगाने की कोशिश की थी. 

 
'बटला हाउस' को लेकर निखिल आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा...

वैसे भी अपनी राजनैतिक विचारधारा और बेबाकी की वजह से अकसर प्रकाश राज निशाने पर रहते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी बेबाकी नहीं छोड़ी है. हालांकि वे यह भी कह चुके हैं कि इस तरह बेबाक राय रखने की वजह से उन्हें फिल्में मिलनी भी बंद हो गई हैं. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने की वजह से उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर आना लगभग बंद से हो गए हैं.

Video: बीएस येदियुरप्पा बने कर्नाटक के मुख्यमंत्री

टिप्पणियां



  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement