NDTV Khabar

Virat Kohli जीत के बाद हुए रोमांटिक, इन्हें बताया अपना 'One And Only'

विराट ने मंगलवार को अनुष्का शर्मा को गले लगाते हुए एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जारी की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माई वन एंड ओनली!'

174 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli जीत के बाद हुए रोमांटिक, इन्हें बताया अपना 'One And Only'

विराट-अनुष्का की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी.

खास बातें

  1. विराट ने शेयर की अनुष्का के साथ फोटो
  2. तस्वीर में गले लगाती दिखी जोड़ी
  3. साउथ अफ्रीका टूर में बिजी हैं विराट
नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं. टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने वन-डे में शानदार जीत हासिल की. टीम ने पहला टी-20 मैच जीता और कल दूसरा मैच खेला जाएगा. एक के बाद एक मैचेज में जीत हासिल कर रहे विराट कोहली ने बुधवार को अपनी 'वन एंड ओनली' से फैन्स को मिलवाया. विराट ने मंगलवार को पत्नी अनुष्का शर्मा को गले लगाते हुए एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जारी की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माई वन एंड ओनली!'

अनुष्का शर्मा का ये खौफनाक अंदाज देखकर विराट कोहली के भी उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल
 
 

My one and only!

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Anushka Sharma ने शादी के बाद उठाया 'सुई धागा', करने लगी सिलाई-कढ़ाई

विराट की इस फोटो में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है. ये एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. बैकग्रांउड में एक पैंटिग है, जिसमें कपल किस करता नजर आ रहा है. हालांकि, यह बात साफ नहीं हैं कि फोटो पुरानी है या नयी. ऐसा इसलिए क्योंकि विराट साउथ अफ्रीका में हैं और अनुष्का शर्मा मुंबई में फिल्म 'परी' के प्रमोशन के साथ-साथ 'सुई धागा' और 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं. 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!

वन-डे सीरीज को 5-1 से जीतने के बाद कोहली ने पिछले दिनों कहा कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पूरी सीरीज में उन्हें मोटीवेट करती रही हैं और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को भी श्रेय जाता है. कोहली ने कहा- अतीत में कई बार उनके प्रदर्शन को लेकर अनुष्का शर्मा की आलोचना हुई है, लेकिन कठिन समय में अनुष्का हमेशा उनके साथ खड़ी रही और उन्हें मोटीवेट करती रही.
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 
50% Sale वाली दुकान पर शॉपिंग करने पहुंचे विराट-अनुष्का, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली

टिप्पणियां
बता दें, विराट और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इटली में गुपचुप शादी रचाई थी. वेडिंग में जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है. गुपचुप शादी के बाद जोड़ी ने नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

VIDEO: विराट-अनुष्का का ग्रैंड रिसेप्शन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement