NDTV Khabar

52 की उम्र में छलका मिलिंद सोमन का दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल रहे ऑफर...

मिलिंद सोमन का कहना है कि कोई भी फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहते हैं, क्योंकि बॉलीवुड में उनके अच्छे संपर्क नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
52 की उम्र में छलका मिलिंद सोमन का दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल रहे ऑफर...

मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ.

नई दिल्ली:

सुपरमॉडल और 52 वर्षीय अभिनेता मिलिंद सोमन का कहना है कि कोई भी फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहते हैं, क्योंकि बॉलीवुड में उनके अच्छे संपर्क नहीं हैं. मिलिंद के मुताबिक, "कोई भी मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहता है. यह सच है. मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन यह सच्चाई है." अभिनेता ने कहा, "पहले मेरे पास फिल्म के ऑफर आते थे और मैं फिल्में करता भी था. मुझे एक्टिंग में रुचि है. यह एक अच्छी कमाई वाला काम है और कुछ लोगों के अनुसार मैं अच्छा अभिनय करता हूं."

अनुष्का शर्मा के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ रही राधिका आप्टे की खिल्ली, पढ़ें 10 Funny Tweets

मिलिंद को 'मेड इन इंडिया' म्यूजिक वीडियो से प्रसिद्धी मिली थी. इसके अलावा उन्हें 'भेजा फ्राई', 'बाजीराव मस्तानी', 'शेफ', 'डेविड' जैसी फिल्मों में भी देखा गया था. इसके साथ मिलिंद को 'कैप्टेन व्योम', 'नूरजहां' और 'फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी एक्स-3' जैसे टेलीविजन शो में भी देखा जा चुका है. 


'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में मराठी अंदाज में दिखीं आम्रपाली दुबे, निरहुआ का लुक देख छूट जाएगी हंसी

इतनी कम फिल्में मिलने के पीछे का कारण बताते हुए मिलिंद ने कहा, "मुझे लगता है कि बॉलीवुड में मेरे अच्छे संपर्क नहीं है या वहां मेरे अच्छे दोस्त नहीं है. हर बिजनेस में संपर्क मायने रखता है."
 

मिलिंद से जब पूछा किया कि वह किस फिल्मकार के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं किसी को भी नहीं जानता. यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं देखता. हो सकता है कि इस कारण भी लोग मुझे फिल्मों में नहीं लेना चाहते हों. मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें अभिनय करना पसंद है लेकिन फिल्में नहीं देखना चाहते हैं."

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

अभिनेता मिलिंद ने कहा कि वह एक साल में ज्यादा से ज्यादा तीन फिल्में देखते हैं और वे भी सुपरहीरो वाली फिल्में होती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement