NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में निभाई थी अहम भूमिका, धोखा-धड़ी केस में हुए गिरफ्तार

'मर्डर-2 (Murder 2)' और 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' में अहम किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) और उनकी पत्नी को धोखा-धड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में निभाई थी अहम भूमिका, धोखा-धड़ी केस में हुए गिरफ्तार

'मर्डर 2' एक्टर प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) धोखाधड़ी के केस में हुए गिरफ्तार

खास बातें

  1. 'मर्डर 2' एक्टर प्रशांत नारायणन धोखाधड़ी के केस में हुए गिरफ्तार
  2. मुंबई से हुई प्रशांत नारायणन की गिरफ्तारी
  3. 'मर्डर 2' और 'पीएम नरेंद्र मोदी' जैसी फिल्मों में निभाया है किरदार
नई दिल्ली:

फिल्म 'मर्डर-2 (Murder 2)' और 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' में अहम किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) और उनकी पत्नी को धोखा-धड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है. प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) केरल निवासी हैं और उनकी गिरफ्तारी की सूचना भी केरल पुलिस ने दी है. आईएएनस से बातचीत के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रशांत नारायण (Prashant Narayanan) और उनकी बंगाली पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है और दोनों ही अभी न्यायिक हिरासत में हैं. 

बॉलीवुड एक्टर वीरू कृष्णन के निधन पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर यूं छलका दर्द

The stunning grey #PrashantNarayanan #wowactor

A post shared by Kavitha Nair (@poetrysnaps) on


प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) की गिरफ्तारी बात करते हुए पुलिस अधिकारी प्रताप ने कहा, "यह धोखाधड़ी का केस है, जिसके शिकायकर्ता थॉमस पैनिकर हैं. थोमस पैनिकर मलयालम फिल्म निर्माता है, उनकी साल 2017 में आई एक फिल्म में प्रशांत नारायणन ने भी अहम किरदार निभाया था. फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानने लगे थे. पैनिकर और प्रशांत नारायणन की दोस्ती के बाद एक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया तो वह वहां के निदेशक बन सकते हैं." पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, "पैनिकर ने इस कंपनी में करीब 1.20 करोड़ रुपये निवेश किये, लेकिन इसके बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है."

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक अंदाज ने मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां

इस बारे में पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि करीब सात सदस्यों की पुलिस टीम तीन दिनों की छान-बीन के बाद मुंबई पहुंची और वहीं उन्होंने आरोपी प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) को गिरफ्तार किया. प्रशांत नारायणन और उनकी पत्नी शोना को ट्रांजिट वॉरंट पर केरल लाया गया है. इसके अलावा अदालत की तरफ से आरोपी दंपति को 20 सितंबर तक न्यायिक रिमांड में रहने की अनुमति दी गई है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement