रोमांटिक अंदाज में दिखे विक्‍की कौशल और नोरा फतेही, देखें Video

Pachtaoge Teaser: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'पछताओगे (Pachtaoge)' का टीजर रिलीज हो चुका है.

रोमांटिक अंदाज में दिखे विक्‍की कौशल और नोरा फतेही, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और विक्की कौशल के रोमांटिक 'पछताओगे' का टीजर रिलीज

खास बातें

  • नोरा फतेही और विक्की कौशल के रोमांटिक सॉन्ग पछताओगे का टीजर रिलीज
  • टीजर में दिखा नोरा फतेही और विक्की कौशल का रोमांटिक अंदाज
  • इसी महीने 23 तारीख को रिलीज होगा 'पछताओगे' सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'पछताओगे (Pachtaoge)' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) के रोमांटिक अंदाज के साथ-साथ एक्ट्रेस के डांस का भी तड़का भी शामिल है. यह पहली बार है जब नोरा फतेही (Nora Fatehi)  और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) किसी सॉन्ग के जरिए एक साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों न तो किसी फिल्म और न ही किसी एल्बम में साथ दिखाई दिए हैं. 'पछताओगे (Pachtaoge)' के टीजर से पहले इसके पोस्टर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सॉन्ग के पोस्टर में विक्की कौशल और नोरा फतेही एक साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए थे. 

तापसी पन्नू ने शेयर की अवार्ड संग Photo तो विक्की कौशल बोले- दो-चार को धक्का मारा होगा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का रोमांटिक सॉन्ग 'पछताओगे (Pachtaoge)' टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल से शेयर हुआ है. एल्बम 'जानी वे' का यह सॉन्ग बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में है, जबकि सॉन्ग का म्यूजिक बी प्राक ने दिया है. नोरा फतेही और विक्की कौशल का सॉन्ग 'पछताओगे...' इसी महीने 23 तारीख को रिलीज होगा. 

कश्मीर मामले पर भावुक हुए ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'PoK को वापस लाने के लिए बॉर्डर पर लड़ने को तैयार हूं...'

'पछताओगे' का टीजर वीडियो एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "प्यार और दिल टूटने की कहानी में खो जाएं."

माथे पर चोट और खून से लथपथ नजर आईं परिणीति चोपड़ा, जानिए क्‍या है वजह

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में 'साकी साकी...' गाने के जरिए फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्‍म 'स्ट्रीट डांसर' में भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं, विक्की कौशल की बात करें तो एक्टर इन दिनों 'टिकट टू बॉलीवुड' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह जल्द ही सैम मानिक शॉ की बायोग्राफी में भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...