NDTV Khabar

परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' का ट्रेलर रिलीज, जोश से भर देगा ये अंदाज

Trailer: परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' की बायोपिक 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' का ट्रेलर रिलीज, जोश से भर देगा ये अंदाज

सूबेदार जोगिंदर सिंह का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' 6 अप्रैल को होगी रिलीज
  2. गिप्पी ग्रेवाल हैं लीड रोल में
  3. देशभक्ति के जज्बे से है लबरेज
नई दिल्ली: परमवीर चक्र विजेता 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' की बायोपिक 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये जानकारी फिल्‍म के डायरेक्‍टर सिमरजीत सिंह ने दी. आज देशभक्ति के जज्बे से भरी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. भारत-चीन युद्ध के दौरान 1962 में चीनी हमलों का मुंहतोड़ जवाब देने वाले बहादुर सिपाही की बायोपिक 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' ने साबित कर दिया है कि यह फिल्म बेहतर तरीके से और बढ़िया सिनेमाटिक्स के जरिये लोगों को उस समय के हालातों से अवगत कराती है. फिल्म के ट्रेलर में भारत-चीन युद्ध को लेकर बेहतरीन सीन दिख रहे हैं, और पंजाबी फिल्म का ट्रेलर काफी जानदार लग रहा है. 

RAW का हिस्सा बने जॉन अब्राहम, उठाया है जासूसी करने का जिम्मा

सिमरजीत सिंह ने कहा, "आज कल युवाओं का रुझान काल्पनिक सिनेमा की तरफ अधिक है. फिल्म निर्माताओं को सिनेमा की शक्ति का उपयोग एक सकारात्मक संदेश देने, अच्छे विचार साझा करने और दर्शकों तक वास्तविक और प्रेरणादायक कहानियां पहुंचाने के लिए करना चाहिए."



टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राशिद रंगरेज लिखित, सिमरजीत सिंह निर्देशित और सुमीत सिंह द्वारा तैयार की गई फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' में पहाड़ की दुर्गम चोटियों पर सूबेदार जोगिंदर सिंह के रूप में अभिनेता गिप्‍पी ग्रेवाल अपनी पलटन के साथ नजर आ रहे हैं. किसी परमवीर चक्र विजेता पर बनी यह पहली बायोपिक है, और यह पंजाबी के अलावा तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी.

Hate Story 4 Movie Review: बोल्डनेस के कंधे पर सवार कमजोर कहानी है 'हेट स्टोरी 4'

टिप्पणियां
यह एक वीर सैनिक की जिंदगी और घटनाओं पर आधारित है, जो अपनी मातृभूमि की सेवा के लिए जुनून और दृढ़ संकल्प से प्रेरित था. सूबेदार जोगिंदर सिंह सिख रेजिमेंट के असाधारण सैनिकों में से एक थे, जिन्हें भारत-चीन युद्ध 1962 के दौरान राष्ट्र की संप्रभुता की रक्षा के लिए, असाधारण साहस और उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए सर्वोच्च वीरता पुरस्कार-परम वीर चक्र से नवाजा गया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement