प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को है नए घर की तलाश, 140 करोड़ रुपए है बजट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) लॉस एंजेलिस में नए घर की तलाश कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को है नए घर की तलाश, 140 करोड़ रुपए है बजट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास कर रहे हैं नए घर की तलाश

खास बातें

  • प्रियंका और निक को है नए घर की तलाश
  • नए घर के लिए प्रियंका और निक ने तय किया बजट
  • लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स के पास दोनों लेना चाहते हैं घर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है, जिसमें वह कभी साथ में डांस करते हुए तो कभी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) लॉस एंजेलिस में नए घर की तलाश कर रहे हैं. इस नए घर के लिए प्रियंका चोपड़ा (Nick Jonas) और निक जोनास (Nick Jonas) का बजट दो करोड़ डॉलर (लगभग 1.40 अरब रुपये) है. 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का निधन, नाना को अपना गुरु मानते थे ऋतिक रोशन

It's in the air..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स के पास अपना नया घर ढूंढ रहे हैं. अपने नए घर के लिए दोनों ने करीब 2 करोड़ डॉलर यानी 140 करोड़ रुपए का बजट तय किया है. 2 करोड़ डॉलर में 65 लाख डॉलर उन्होंने बेवर्ली हिल्स के पास मौजूद अपने घर को बेचकर जुटाए हैं. 

जब सुषमा स्वराज के साथ उज्बेकी महिला ने गाया था राज कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल

That kinda day.. #husbandappreciation

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मीडिया में आई खबरों के अनुसार निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पहला घर करीब 4,129 स्कवायर फीट में फैला हुआ था. हालांकि, दोनों अब लॉस एंजेलिस के बेल एरिया और बेवर्ली हिल्स के पास नया घर ढूंढने में लगे हुए हैं. 

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने बुल्गारिया के हसीन मौसम में यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 11 अक्तूबर को अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. खास बात तो यह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...