बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, क्रिकेट मैदान में साड़ी पहने दौड़ रही थी महिला और फिर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के सोशल मीडिया एकाउंट पर रिट्वीट हुए इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान भी खींचा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, क्रिकेट मैदान में साड़ी पहने दौड़ रही थी महिला और फिर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शेयर किया फनी वीडियो

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने शेयर किया फनी वीडियो
  • ऋचा चड्ढा के वीडियो में महिला ने लगाई साड़ी में दौड़
  • ऋचा चड्ढा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तो धमाल मचाती हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने पोस्ट से काफी धमाका करती हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो देखने में थोड़ा अजीब तो है, लेकिन इसे देखकर किसी को भी हंसी आ सकती है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के सोशल मीडिया एकाउंट पर रिट्वीट हुए इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान भी खींचा है. दरअसल, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर हुए इस वीडियो में एक महिला साड़ी पहने क्रिकेट के मैदान में भागती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, वीडियो में महिला ने किसी क्रिकेटर को किस भी किया था. 

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के घर आया बेबी बॉय, तीसरी बार पिता बने बॉलीवुड एक्टर

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश होकर मैदान में दौड़ी चली आती है. हालांकि, उसे रोकने के लिए उसके पीछे गार्ड भी भागते हैं, लेकिन वह बिना डरे मैदान में आकर क्रिकेटर को किस कर लेती है. इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, 'Wow.'

कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने खाई ऐसी चीजें, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'ओये लक्की लक्की ओये' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके किरदार को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2' में काफी सराहा गया. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने 'फुकरे' के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. 2015 में आई फिल्म 'मसान' के जरिए उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी खूब तारीफें बटोरी थीं. अब ऋचा चड्ढा जल्द ही कंगना रनौत के साथ 'पंगा' में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...