NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कही ऐसी बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Twitter पर निकाला गुस्सा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पीएम नरेंद्र मोदी की विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कही गई बात पर रिएक्शन दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के तहत पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को होने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कही ऐसी बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Twitter पर निकाला गुस्सा

पीएम नरेंद्र मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन पर कही ये बात तो ऋचा चड्ढा ने यूं किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ट्विटर पर हैं एक्टिव
  2. पीएम नरेंद्र मोदी ने अभिनंदन को लेकर कही ये बात
  3. ऋचा चड्ढा ने यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election  2019) के तहत पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को होने हैं, और प्रत्येक राजनैतिक दल वोटरों को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narenra Modi) 51 दिन में 100 से ज्यादा रैलियां करने वाले हैं और वे रैलियों में पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर जमकर बात कर रहे हैं. BJP ने अपने Twitter हैंडल पर पीएम मोदी का एक कोट ट्वीट किया है जिसमें कहा गया था कि लोग सेना की तारीफ करने की बजाए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) की वापसी की बात कर रहे थे. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है.


उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...

BJP ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक कोट डाला था. इसके साथ ModiSpeaksToBharat हैशटैग भी डाला गया था. इस ट्वीट में लिखा गया थाः जब अभिनन्दन की घटना घटी तो देश के सभी दलों को कहना चाहिए था कि हमें देश की सेना पर गर्व है कि उसने F16 मार गिराया. उसकी बजाय ये अभिनन्दन वापस कब आएगा, इस पर चल पड़े: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.'  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हालांकि इस ट्वीट का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनका इशारा पीएम की इसी बात की ओर नजर आता है.

निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- हार जीत मायने नहीं रखती, PM मोदी से वाराणसी में टक्कर लें प्रियंका गांधी...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस बात पर विभिन्न लोगों ने अपने तरीकों से रिस्पॉन्स दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इसी बात की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट कियाः 'यह कैसे हो सकता है कि हमें विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित घर वापसी की चिंता नहीं होती? आखिर क्यों उनका चेहरा राजनैतिक बिलबोर्ड्स पर था...उनका परिवार है...जो कहा गया है वह हकीकत से कोसों दूर है.'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement