रितेश ने जेनेलिया के लिए गाया अक्षय की फिल्म का ये हिट गाना, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ कपल्स हर फैन के लिए खास होते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ऐसे ही जोड़ों में गिने जाते हैं.

रितेश ने जेनेलिया के लिए गाया अक्षय की फिल्म का ये हिट गाना, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza ने हाल में शादी के 7 साल पूरे किए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ कपल्स हर फैन के लिए खास होते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ऐसे ही जोड़ों में गिने जाते हैं. दोनों ने हाल ही में शादी के सात साल पूरे किए हैं, वक्त बीतने के साथ दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति बढ़ता ही नजर आता है. रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza), एक दूसरे के प्रति प्यार को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शेयर करते रहते हैं. पिछली बार शादी की सालगिरह के मौके पर जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने इस प्यार को जाहिर किया था तो इस बार रितेश  ने अपने दिल की बात जेनेलिया से कही. रितेश (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 

रितेश देशमुख को बॉलीवुड में पूरे हुए 16 साल, बोले- 'मैंने सोचा भी नहीं था कि...'

Love this girl : @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

रितेश देशमुख ने हेलीकॉप्टर में लगाया घर का पंखा, फिर हुआ ऐसा खतरनाक हादसा- देखें Video

इस वीडियो में रितेश (Riteish Deshmukh) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ी 786 (Khiladi 786) के हिट सॉन्ग, तेरा प्यार- हुक्का बार (Tera Pyar Hookah Bar) गाया. रितेश ने अपने इंस्टा पोस्ट पर जेनेलिया की तरफ इशारा करते हुए लिखा कि लव दिस गर्ल. वीडियो से मालूम पड़ रहा था कि दोनों किसी ओपन कार में किसी हाइवे पर जा रहे हैं. इस दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी और कार में बज रहे गाने की आवाज भी. रितेश (Riteish Deshmukh) जब जेनेलिया के लिए गाना गा रहे थे तो पीछे बैठीं जेनेलिया (Genelia) मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं थीं. 

रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया कुछ यूं करने जा रही हैं वापसी, Video सॉन्ग हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में न सिर्फ दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही थी बल्कि एक दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान को भी देखा जा सकता है. बता दें कि साल 2003 में दोनों कलाकारों ने साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों (Riteish and Genelia) कई फिल्मों में एक साथ काम भी कर चुके हैं.  हाल ही में कपल की शादी के 7 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर जेनेलिया  (Genelia D'Souza) ने अपने रितेश संग फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर इमोशनल कैप्शन लिखा था.