Saaho Poster Release: श्रद्धा कपूर के खास अंदाज ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट, 'साहो' का फर्स्ट लुक रिलीज

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 'स्ट्रीट डांसर' के बाद फिल्म 'साहो' (Saaho) में नजर आएंगी. 'साहो' के पोस्टर में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

Saaho Poster Release: श्रद्धा कपूर के खास अंदाज ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट, 'साहो' का फर्स्ट लुक रिलीज

'साहो' (Saaho) के पोस्टर में दिखा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का अलग अंदाज

खास बातें

  • 'साहो' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • पोस्टर में श्रद्धा कपूर का बेबाक लुक आया सामने
  • श्रद्धा कपूर के पोस्टर से फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट
नई दिल्ली :

फिल्म 'आशिकी-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 'स्ट्रीट डांसर' के बाद जल्द ही फिल्म 'साहो' (Saaho) में भी नजर आएंगी. 'साहो' में श्रद्धा कपूर के किरदार से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में श्रद्धा कपूर काफी अलग और बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं. 'साहो' का पोस्टर रिलीज होने की जानकारी खुद श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट से दी है. श्रद्धा कपूर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि फिल्म का टीजर 13 जून को रिलीज होगा. 'साहो' में श्रद्धा कपूर के साथ 'बाहुबली' फिल्म के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. श्रद्धा कपूर से पहले प्रभास के पोस्टर ने भी फैन्स में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया ट्वीट, बोलीं- दिल तोड़ने वाला लेकिन...

एक्टर शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) 'साहो' (Saaho) के पोस्टर में हाथ में बंदूक लिए खड़ी नजर आ रही हैं, साथ ही उनके चेहरे पर काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है. ऐसा लग रहा है मानो फिल्म में श्रद्धा कपूर का किरदार काफी गंभीर हो. श्रद्धा कपूर ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा 'अब इसका टीजर 13 जून को आने वाला है.'

Book Review: समकालीन कथा परिदृश्‍य में 'लमही'

15 अगस्त के खास मौके पर दुनियाभर में रिलीज होने वाली 'साहो' (Saaho) को भूषण कुमार, वी. वामशी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और साउथ के सुपर स्टार प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. 'साहो' को यूवी क्रिएशन और टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...