NDTV Khabar

सलमान की 'Bharat' के पहले दिन की कमाई होगी आधी! वजह है हैरान करने वाली

Bharat Box Office: सलमान खान (Salman Khan) को ईद (Eid) का सुल्तान कहा जाता है और जब भी इस मौके पर उनकी फिल्म रिलीज होती है बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनते हैं. इस बार सलमान की फिल्म 'भारत' को टक्कर देने के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान की 'Bharat' के पहले दिन की कमाई होगी आधी! वजह है हैरान करने वाली

क्रिकेट वर्ल्ड कप से सलमान खान की 'भारत' को लग सकता है झटका

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी 'भारत'
  2. अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  3. वर्ल्ड कप में उसी दिन भारत का मैच है
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को ईद (Eid) का सुल्तान कहा जाता है और जब भी इस मौके पर उनकी फिल्म रिलीज होती है बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनते हैं. लेकिन इस बार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' को टक्कर देने के लिए क्रिकेट वर्ल्ड कप  (ICC Cricket World Cup 2019) आ गया है. सलमान खान की 'भारत (Bharat)' 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. क्रिकेट वर्ल्ड कप 30 मई से शुरू होने जा रहा है. लेकिन दिलचस्प यह है कि 5 जून को विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला होगा. भारत अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका (India Vs Pakistan) के साथ भिडे़गा.

ऋषि कपूर ने जेट एयरवेज के ठप होने पर किया ट्वीट, बोले- इस अव्यवस्था के लिए सॉरी...


दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) 'भारत (Bharat)' फिल्म में कई लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी हैं. 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. लेकिन विश्व कप 2019 के जोश के बीच फिल्म के रिलीज होने को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. हालांकि कुछ फिल्म विश्वलेषक मान रहे हैं कि मैच का फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने ट्वीट किय3 हैः 'भारत उसी दिन रिलीज हो रही है जिस आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत का पहला मैच है. इस दिन इंग्लैंड में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला होगा. क्या इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा? मुझे नहीं लगता!'

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

हालांकि कुछ फिल्म विश्लेषक मान रहे हैं कि सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' को इस क्रिकेट मैच से थोड़ा झटका पहुंच सकता है. भारत और साउथ अफ्रीका का मैच शाम को तीन बजे से शुरू होना है. इस तरह विश्लेषक मान रहे हैं कि शाम के शो में फिल्म को लेकर कुछ असर देखा जा सकता है. फिल्म विश्लेषक मान रहे हैं कि क्रिकेट का क्रेज बहुत जबरदस्त है और वह भी क्रिकेट वर्ल्ड कप, तो जो दोगुना हो जाता है. लेकिन सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और ईद पर तो वे कई कीर्तिमान बनाते हैं. ऐसे में देखना है इस ईद पर क्रिकेट और सिनेमा से कौन किस पर भारी पड़ता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement