NDTV Khabar

सलमान खान ने 'दबंग 3' को लेकर खोला राज, कहा- पापा बोले बेटा अब इसे भूल जाओ...

सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि खुद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने 'दबंग 3' को लेकर कहा कि बेटा इसे भूल जाओ...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने 'दबंग 3' को लेकर खोला राज, कहा- पापा बोले बेटा अब इसे भूल जाओ...

सलमान खान (Salman Khan) ने खोला 'दबंग 3' (Dabangg 3) से जु़ड़ा राज

खास बातें

  1. सलमान खान ने खोला 'दबंग 3' से जुड़ा राज
  2. एक्टर के पिता ने कहा था कि 'दबंग 3' को भूल जाओ
  3. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' इसी महीने 20 तारीख को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) इसी महीने रिलीज होने वाली है, ऐसे में फिल्म के रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. यूं तो दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. लेकिन हाल ही में सलमान खान ने बताया कि खुद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने 'दबंग 3' को लेकर कहा कि बेटा इसे भूल जाओ. सलमान खान ने अपने पिता के बारे में आगे बताया कि वह मेरे काम को लेकर काफी आलोचनात्मक हैं और इस बार उन्होंने मुझे 'दबंग 3' के लिए चिंता न करने की सलाह दी है. पूर्व स्क्रीन राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान की इस सलाह ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. हालांकि, सलमान खान ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें यह बात सकारात्मक रूप में कही है. 

फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट, बोले- अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...


सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पिता के बारे में बताते हुए कहा, "मेरे पिता हमारी फिल्मों के प्रति काफी आलोचनात्मक हैं. कई बार ऐसा होता है कि वह सामने से कहते हैं कि यह फिल्म चली गई बेटा, इसके बारे में भूल जाओ. इस बार 'दबंग 3'  (Dabangg 3) के लिए भी उन्होंने यही शब्द कहें हैं, लेकिन यह बात उन्होंने बहुत ही सकारात्मक तरीके से कही है. उन्होंने मुझसे कहा कि भूल जाओ इसके बारे में, इस फिल्म के बारे में ज्यादा चिंता मत करो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत चढ़ने दो और अपनी अगली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करो." 

BJP सांसद के 40 हजार करोड़ रुपये वाले दावे पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- कुछ गड़बड़ जरूर है...

टिप्पणियां

बता दें कि इस बार 'दबंग 3'  (Dabangg 3) हिंदी के साथ अन्य तीन भाषाओं में भी रिलीज होगी. इस बारे में बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "मैंने दबंग 3 के ट्रेलर के लिए तमिल में डबिंग भी की है. यह चीज जब मैंने प्रभुदेवा को सुनाई तो उन्होंने सुनते ही कहा, 'सर ये कौन सी भाषा है." सलमान खान ने तमिल में डबिंग के बारे में बताते हुए कहा, "प्रभुदेवा ने मेरी डबिंग सुनने के बाद कहा कि हमें तमिल वर्जन में अच्छी डबिंग के लिए एक तमिल आर्टिस्ट मिल जाएगा, जिस पर मैंने कहा कि उन्हें मुझे कोशिश करने देनी चाहिए. मेरी इस बात पर प्रभुदेवा ने मुझे हंसते हुए सलाह दी कि सर आप हिंदी डबिंग पर ध्यान दो. लेकिन हां यह फिल्म तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हो रही है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement