सलमान खान ने पोस्ट की इस एक्ट्रेस की फोटो, फैन्स बोले- भाई फिर से प्यार...

सलमान खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है. इसे शेयर करने पर सलमान खान को ट्रोल किया गया.

सलमान खान ने पोस्ट की इस एक्ट्रेस की फोटो, फैन्स बोले- भाई फिर से प्यार...

Race 3 का प्रमोशन कर रहे सलमान खान

खास बातें

  • सलमान ने जारी की जैकलीन की तस्वीर
  • 'रेस-3' के नए गाने में ऐसा होगा जैकलीन का लुक
  • हीरिए.. के बाद इस गाने में रोमांस करेगा कपल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया. फिल्म के पहले सॉन्ग हीरिए... में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री ने कहर ढाया और इसे अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रेस-3 का प्रमोशन सलमान सोशल मीडिया पर भी कर रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने एक्ट्रेस जैकलीन की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जारी की है. इस फोटो को लेकर फैन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सलमान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में जैकलीन, खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है. इसे पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, "जैकलीन कितनी छ्वीट लग रही हैं." तस्वीर को महज घंटेभर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

इस डायलॉग की वजह से फंसीं सलमान खान की हीरोइन, 11 Trolls पढ़कर रोक न पाएंगे हंसी!
 

 

‪How chweet iz she lukin . @jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान की एनर्जी को मैच न कर पाईं जैकलीन, देखें 'हीरिए' के Behind-The-Scenes

तस्वीर से साफ है कि जैकलीन का यह लुक 'रेस-3' के रोमांटिक सॉन्ग का है, जिसमें वह सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. लेकिन सलमान द्वारा उनकी तस्वीर और कैप्शन पढ़ फैन्स हैरान रह गए और यूजर्स इसमें तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स ने कमेंट में लिखा, "सलमान तुमको प्यार हो गया है", "भाई फिर से प्यार हो गया फिर से धोखा"... कुछ लोगों ने इसे 'रेस-3' के सबसे चर्चित डायलॉग 'आर बिजनेस इज आर बिजनेस...' से जोड़ा.

 
salman khan comment

सलमान खान के पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन


सलमान खान ने उठाया मार्कर और अपनी जैकेट पर बनाया कुछ ऐसा, देखकर कहेंगे WOW!

मालूम हो कि, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'रेस 3' में अपना जलवा दिखाने को तैयार है. इससे पहले फिल्म 'किक' में भी कपल धमाल मचा चुका है. इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था, वहीं अब हीरिए.. की खूब चर्चा हो रही है. 



सोशल मीडिया पर उड़ा Race 3 के ट्रेलर का मजाक, लोग बोले- कॉपी है

'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com