NDTV Khabar

Secret Superstar Box Office Collection Day 31: चीन में आमिर खान का दबदबा बरकरार, बटोरे 760 करोड़

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 31 दिन में चीनी बॉक्स ऑफिस से 117.66 मिलियन डॉलर (759.92 करोड़ रुपये) कमा लिए है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Secret Superstar Box Office Collection Day 31: चीन में आमिर खान का दबदबा बरकरार, बटोरे 760 करोड़

'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में कमाए 760 करोड़ रुपये

नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 31 दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन अब भी जारी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीनी बॉक्स ऑफिस 31 दिन में 117.66 मिलियन डॉलर (759.92 करोड़ रुपये) कमा लिए है. दिलचस्प बात यह है कि जब 'सीक्रेट सुपरस्टार' इंडिया में रिलीज हुई थी, तब फिल्म ने देशभर से सिर्फ 62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है. लिस्ट पर पहले नंबर पर 'दंगल (2016)', दूसरे पर 'सीक्रेट सुपरस्टार (2017)' और तीसरी पोजिशन पर 'पीके' है. वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान और शाहरुख खान के लिए बेहद मुश्किल भरा होगा!

Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...


Box Office के बादशाह बने आमिर खान, बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि तोड़ने में छूट जाएंगे बाकियों के पसीने

टिप्पणियां

भारत में पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रुपये बताया जाता है, फिल्म ने भारत में लगभग 62 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन 40 करोड़ रु. रहा था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement