NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी बधाई, तो लोगों ने पूछा-मैडम कब जा रही हो पाकिस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Modi) को जनता द्वारा दिए गए बहुमत की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को दी बधाई, तो लोगों ने पूछा-मैडम कब जा रही हो पाकिस्तान

शबाना आजमी (Shabana Azmi) को ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल

खास बातें

  1. शबाना आजमी ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई
  2. ट्विटर पर लोगों ने शबाना आजमी को जमकर किया ट्रोल
  3. शबाना आजमी के अलावा पति जावेद अख्तर भी हुए ट्रोल
नई दिल्ली :

 लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) को फिर से प्रचंड बहुमत मिला है. इस शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को हर ओर से बधाई म‍िल रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीड‍िया पर खुलकर अपने विचार व्‍यक्‍त करने वाली शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) की जीत पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं.

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने शबाना आजमी (Shabana Azmi) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 


स्मृति ईरानी की जीत पर एकता कपूर बोलीं- एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी  (Shabana Azmi) ने ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Modi) को जनता द्वारा दिए गए बहुमत की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी. लेकिन शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ट्वीट करने के बाद से ही ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. सोशल मीडिया पर शबाना आजमी  (Shabana Azmi) को किसी ने पाकिस्तान जाने की सलाह दी, तो किसी ने उन्हें आंसू पोंछने के लिए रुमाल  गिफ्ट किए. इसके अलावा कई ट्वीटर यूजर ने शबाना आजमी (Shabana Azmi) को 'दिल पर पत्थर रखकर ट्वीट करने वाली' बताया.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने पीएम मोदी को दी सलाह- देश को धन्यवाद देने का सबसे अच्छा तरीका सावरकर को भारत रत्न देना

शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ट्वीट में कमेंट करते हुए एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा 'देश छोड़ने वाली थीं, कब छोड़ रही हैं मैडम? आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव  (Loksabha Election 2019) के दौरान शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बेगूसराय जाकर सीपीआई (CPI) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया था. इसके अलावा शबाना आजमी अपनी लेफ्ट की विचारधारा और ट्वीट्स के वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होती हैं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया शेर, कहा- राजनीति के कीचड़ में...

शबाना आजमी  (Shabana Azmi) के अलावा ट्विटर पर ट्रोलर्स ने उनके पति जावेद अख्तर (Jawed Akhtar) को भी काफी ट्रोल किया. लोगों ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए कहा कि मोदी जी (PM Modi) ने तो हारना सीखा नहीं है, तो आप लोग कब पाकिस्तान जा रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement