NDTV Khabar

शेखर सुमन ने कंगना रनोट को बनाया निशाना तो फैन्‍स ने याद दिलाया फ्लॉप बेटा

इस ट्वीट में लिखा गया, 'इतना हंगामा... इतना शोर शराबा... नतीजा? खोदा पहाड़... निकली चुहिया..' . इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने शेखर सुमन को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शेखर सुमन ने कंगना रनोट को बनाया निशाना तो फैन्‍स ने याद दिलाया फ्लॉप बेटा

कंगना रनोट का रिश्‍ता शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ रहा है.

खास बातें

  1. शेखर सुमन ने किया ट्वीट, 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया'
  2. फैन्‍स ने किया शेखर सुमन को ट्रोल, 'अपने फ्लॉप बेटे के साथ कोर्स कर लो'
  3. शेखर सुमन ने दी सफाई, यह ट्वीट किसी को निशाना बनाने के लिए नहीं था
नई दिल्‍ली:

कंगना रनोट यूं तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन अगर कोई इंटरनेट पर कंगना के बारे में कुछ भी कहने की कोशिश करता है तो उनके फैन यह बर्दाश्‍त नहीं कर पाते. ऐसे ही कंगना के फैन्‍स के निशाने पर इस बारे आए शेखर सुमन, जिन्‍होंने एक बार फिर बिना नाम लिए ही कंगना रनोट पर निशाना साधा. हालांकि इस ट्रोलिंग के बाद शेखर सुमन को सफाई देनी पड़ी की यह ट्वीट किसी को निशाना बना कर नहीं किया गया है. याद दिला दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ कंगना रिनोट रिश्‍ते में रही थीं लेकिन यह रिश्‍ता खुशी-खुशी खत्‍म नहीं हुआ. पिछले कुछ समय से कंगना के सनसनीखेज इंटरव्‍यू के बाद से ही उनकी लव लाइफ काफी सुर्खियां बटोर रही है. कंगना की फिल्‍म 'सिमरन' रिलीज होने के बाद शेखर सुमन के ट्विटर अकाउंट से (यह वैरिफाइड अकाउंट नहीं है) एक ट्वीट हुआ, जिसका इशारा काफी हद तक लोगों को कंगना की तरफ लगा.

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: फरहान अख्तर से फिर आगे निकली कंगना रनोट की 'सिमरन', जानें दो दिनों की कमाई


इस ट्वीट में लिखा गया, 'इतना हंगामा... इतना शोर शराबा... नतीजा? खोदा पहाड़... निकली चुहिया..' . इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने शेखर सुमन को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें कंगना की इसी हफ्ते रिलीज हुई फिल्‍म 'सिमरन' ने अपने शुरुआती तीन दिनों में 10 करोड़ रुपये की कामई की है. इस फिल्‍म में कंगना के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है.
 


ऐसे में कई लोगों ने शेखर सुमन को उनकी और उनके बेटे की फ्लॉप फिल्‍में याद दिला दीं. कई लोगों ने उन्‍हें इस बात के लिए भी ताना मारा कि उन्‍होंने सीधे कंगना का नाम लेकर कुछ कहने की हिम्‍मत नहीं की.

यह भी पढ़ें: कंगना के को-स्‍टार विवेक ओबरॉय ने कहा, 'बोलने के लिए हिम्‍मत चाहिए'
 




यह भी पढ़ें: कंगना रनोट ने रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान' 'क्‍योंकि हीरोइन के लिए कुछ था ही नहीं...'





इस ट्रोलिंग के बाद शेखर सुमन ने लोगों को समझाया कि यह ट्वीट कंगना के लिए नहीं था.
 
यह भी पढ़ें: Movie Review: धमाकेदार कंगना रनोट, कमजोर ‘सिमरन’

बता दें कि इसी साल फरवरी में भी शेखर सुमन ने कंगना रनोट को निशाना बनाते हुए बिना नाम लिए ही 'कोकीन लेने वाली एक्‍ट्रेस' का जिक्र किया और लोगों ने उन्‍हें इसके लिए जमकर ट्रोल किया था.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: कमजोर फिल्‍म है 'सिमरन' लेकिन कंगना का दमदार अभिनय

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement