NDTV Khabar

Sridevi की मौत के तुरंत बाद जब होटल पहुंचे ये पाकिस्तानी एक्टर, बताई आपबीती

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जैसे ही उन्हें रात 11 बजे श्रीदेवी के निधन की जानकारी मिली, वैसे ही वह बोनी कपूर से मिलने होटल पहुंचे. 

551 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi की मौत के तुरंत बाद जब होटल पहुंचे ये पाकिस्तानी एक्टर, बताई आपबीती

खास बातें

  1. 24 फरवरी को दुबई में हुआ श्रीदेवी का निधन
  2. खबर मिलते ही अदनान ने की थी बोनी कपूर से मुलाकात
  3. सुबह 5 बजे तक बोनी कपूर के साथ थे अभिनेता
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के असामयिक निधन से फिल्मी सितारों के साथ पूरा देश सकते में है. दुबई की होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में शनिवार रात बाथटब में डूबने की वजह से उनका निधन हुआ. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' में उनके को-स्टार रहे अभिनेता अदनान सिद्दीकी उन चुनिंदा लोगों में शामिल हैं, जो शनिवार रात दुबई में उसी होटल में मौजूद थे जहां एक्ट्रेस का निधन हुआ. मिड डे से बातचीत के दौरान पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने श्रीदेवी के निधन की रात की आपबीती सुनाई. मिड डे को दिए इंटरव्यू में अदनान ने बताया कि जैसे ही उन्हें रात 11 बजे श्रीदेवी के निधन की जानकारी मिली, वैसे ही वह बोनी कपूर से मिलने होटल पहुंचे. 

Sridevi Death: 'श्रीदेवी को नापंसद करती थीं उनकी सास, सरेआम मारा था पेट में घूंसा'

अदनान के मुताबिक, "रात 11 बजे मुझे एक पत्रकार का फोन आया और पूछा कि क्या श्रीदेवी का निधन हो गया है. मैंने तुरंत बोनी (कपूर) साब को फोन लगाया और जुमैरा अमीरात पहुंचा. मुझे होटल में उनके रूम तक जाने की अनुमति नहीं मिली. शुरुआती पूछताछ के दौरान सिर्फ बोनी साब और दुबई पुलिस ऑफिसर्स मौजूद थे. ऐसे में तकरीबन एक घंटे तक मैंने लॉबी में इंतजार किया."

Sridevi: पत्नी के साथ मोहित मारवाह पहुंचे अनिल कपूर के घर, इन्हीं की शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी

अदनान बताते हैं, "औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, बोनी साब ने मुझे ऊपर बुलाया. वे अपने दोस्त, उनकी पत्नी और एक बेटी के साथ थे. उस वक्त बोनी साब बच्चों की तरह रो रहे थे. वह बेहद दुखी थे. मैं उनके साथ तड़के 5 बजे तक रहा. वह बहुत तनाव में थे, इसलिए मैंने उन्हें आराम करने की सलाह दी और फिर वहां से निकल गया." 

Sridevi: 24 फ़रवरी की रात को क्‍या हुआ था दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में?

अदनान सिद्दीकी, श्रीदेवी के भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचे थे. वेडिंग फंक्शन के दौरान अदनान की मुलाकात श्रीदेवी और बोनी कपूर से हुई थी. अभिनेता कहते हैं, "मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि मैं उनसे चार दिन पहले मिला और अब वह दुनिया छोड़कर जा चुकी हैं."
 
 

Candid moments at Boney Kapoor’s family wedding at #waldrofastoria #uae

A post shared by Adnan Siddiqui (@adnansid1) on

रजनीकांत से शाहरुख खान तक, श्रीदेवी के निधन से दुखी सितारे पहुंचे अनिल कपूर के घर

टिप्पणियां
बता दें, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दुबई पुलिस ने भारतीय कौंसुलेट और श्रीदेवी के परिवार को उनके पार्थिव शरीर को भारत ले जाने से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए हैं. इस तरह उनके पार्थिव शरीर को आज रात तक भारत लाया जा सकता है.

VIDEO: श्रीदेवी में बड़ी अभिनेत्री होने का घमंड नहीं था: ऋषि कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement