Sridevi की अधूरी रह गई इच्छा, हीरोइन नहीं बेटी जाह्नवी को बनाना चाहती थीं ये....

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशनल इंटरव्‍यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें 'जाह्नवी को शादीशुदा देखकर ज्‍यादा खुशी मिलेगी.' 

Sridevi की अधूरी रह गई इच्छा, हीरोइन नहीं बेटी जाह्नवी को बनाना चाहती थीं ये....

बेटी की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले दुनिया से अलविदा कह गईं श्रीदेवी.

खास बातें

  • डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं जाह्नवी
  • एक्टिंग नहीं बेटी को शादीशुदा देखकर खुश होतीं श्रीदेवी
  • 6 जुलाई को रिलीज होगी 'धड़क'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में शनिवार रात निधन हो गया. आज दोपहर साढ़े तीन बजे उनका अंतिम संस्कार होगा. श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी कपूर. बड़ी बेटी जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'धड़क' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. वैसे, आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी बेटी की बॉलीवुड एंट्री से कहीं ज्यादा उन्हें शादी कर सैटल होते हुए देखना चाहती थीं. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान मिड-डे को दिए एक इंटरव्‍यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें 'जाह्नवी को शादीशुदा देखकर ज्‍यादा खुशी मिलेगी.' 

Sridevi के अंतिम दर्शन के लिए दो दिन से घर के बाहर खड़ा ये फैन, बताया एक्ट्रेस ने कैसे बचाई भाई की जान
 

Sridevi की मौत के तुरंत बाद जब होटल पहुंचे ये पाकिस्तानी एक्टर, बताई आपबीती

श्रीदेवी ने मिड-डे को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था, "वह फिल्‍में करना चाहती थीं और मैं शुरुआत में इस पक्ष में नहीं थी. मैं इस इंडस्‍ट्री को बुरा नहीं मानती. मैं इसी दुनिया से बनी हूं. पर एक पैरेंट के तौर पर मुझे यह ज्‍यादा खुशी देगा कि मैं उसे शादीशुदा देखूं. लेकिन उसकी खुशी ज्‍यादा मायने रखती है, और अगर वह एक एक्‍टर के तौर पर अच्‍छा करेगी तो मुझे गर्व होगा." 

Sridevi Death: आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं श्रीदेवी, जब जिंदगी में हुई बोनी कपूर की एंट्री
 
Sridevi: पत्नी के साथ मोहित मारवाह पहुंचे अनिल कपूर के घर, इन्हीं की शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी

जाह्नवी अपना डेब्यू शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. मराठी फिल्म 'सैराठ' की हिंदी रीमेक 'धड़क' की शूटिंग के पहले दिन श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के साथ मौजूद थीं. इसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होनी है.

चार दिन पहले इस अंदाज में दिखी थीं श्रीदेवी, आंखें नम कर देंगी ये आखिरी तस्वीरें
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जिस गम से गुजरे थे अर्जुन कपूर, अब जाह्नवी को भी सहना पड़ेगा वही दर्द

बता दें, 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से ही जाह्नवी मां श्रीदेवी, पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ दुबई नहीं गई थीं. जाह्नवी मुंबई में ही रूकीं, जबकि तीनों दुबई मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गए थे. वेडिंग के बाद खुशी और बोनी कपूर मुंबई लौट आए, जबकि श्रीदेवी वहीं रूकी और 24 फरवरी की रात उनका निधन हो गया. श्रीदेवी जहां बेटी को दुल्हन बनते देखना चाहती थीं, लेकिन दुर्भाग्यवश न तो वह उनकी डेब्यू फिल्म देख पाईं और न ही बेटी को दुल्हन के जोड़े में देखनी की इच्छा उनकी पूरी हुई.  

VIDEO: श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा फैन्‍स का हुजूम...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com