NDTV Khabar

The Accidental Prime Minister: हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह लग रहे अनुपम खेर

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के फर्स्ट लुक में अनुपम खेर का अंदाज काफी हद तक पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह लग रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Accidental Prime Minister: हू-ब-हू पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह लग रहे अनुपम खेर

The Accidental Prime Minister में अनुपम खेर का लुक

नई दिल्ली: फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर का लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल भरा है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में होंगे. फर्स्ट लुक में अनुपम खेर का अंदाज काफी हद तक पूर्व प्रधानमंत्री की तरह लग रहा है. उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ, नेहरू जैकेट पहन रखी है. उन्होंने हल्के नीले रंग की पगड़ी पहनी है. सफेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे अनुपम तस्वीर में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं. 

29 साल की उम्र में किया रिटायर्ड शख्स का रोल, जानें उनके बारे में ये 5 खास बातें
मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म के पहले पोस्टर में अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है. 
 

अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने आईएएनएस से कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी."

Porn वेबसाइट पर देखी जा रही है अनुपम खेर की फिल्म, 2017 की सबसे ज्यादा कमाने वाली Independent Film है ये

टिप्पणियां
विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और यह 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement