NDTV Khabar

Thugs Of Hindostan: अमिताभ बच्चन और आमिर खान हुए नशे में चूर, 26 लाख बार देखा गया Vashmalle

महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की जबरदस्त केमिस्ट्री से भरपूर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' का पहला गाना 'वाश्मल्ले' ने रिलीज से साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thugs Of Hindostan: अमिताभ बच्चन और आमिर खान हुए नशे में चूर, 26 लाख बार देखा गया Vashmalle

Vashmalle Song में आमिर खान के साथ थिरके अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का पहला गाना रिलीज
  2. 'वाश्मल्ले' में जमकर थिरके अमिताभ और आमिर
  3. दीवाली के मौके पर रिलीज होगी 'TOH'
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की जबरदस्त केमिस्ट्री से भरपूर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' का पहला गाना 'वाश्मल्ले' ने रिलीज से साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. वाश्मल्ले (Vashmalle Song) का वीडियो 18 घंटे पहले यूट्यूब पर जारी किया गया था, इसे अब तक 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह सॉन्ग यूट्यूब पर चौथें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' के पहले गाने 'वाश्मल्ले' में दोनों सुपरस्टार एक-साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

बप्पी लाहिड़ी के पोते ने 'गोल्डन लुक' में बजाया ऐसा ढोल, जनता हुई मस्त और Video वायरल

मेकर्स ने वाश्मल्ले (Vashmalle Song) का वीडियो जारी किया है, जिसमें बिग बी और आमिर खान जश्न में मग्न जमकर नाच रहे हैं. इस गाने को प्रभु देवा ने मजेदार ढंग से कोरियोग्राफ किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) नशे में झूम रहे हैं. बता दें, 'वाश्मल्ले' का अर्थ दिल खोल कर नाचना और खुशी मनाना होता है. इस गाने में दोनों सुपरस्टार दिल खोल के नाचने के साथ खुशी में झूमते देखे जा सकते हैं.

देखें, वीडियो...


काजोल ने चैट शो में कर दी सबसे बड़ी गलती, आलिया भट्ट को कह बैठीं 'आलिया कपूर' और फिर...देखें Video

आमिर खान ने यह गाना फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा कि उन्हें 'वाश्मल्ले' की शूटिंग करने में बेहद मजा आया. आमिर ने लिखा कि मिस्टर बच्चन के साथ गाना शूट करने को लेकर वह काफी एक्साइटेड थे. आमिर ने यह भी खुलासा किया कि उनके पूरे करियर में यह पहला मौका था जब उन्होंने डांस को एन्जॉय किया.
 
'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने बताया, "यह मजेदार था कि हम बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को एक साथ ला सके और दोनों ने इस गाने पर जमकर डांस  किया है. इस गाने में अमिताभ बच्चन और आमिर खान जश्न मनाने के मूड में हैं. मैं बताना चाहूंगा, इस सीक्वेंस में उन्हें जश्न के दौरान नशा करते हुए दिखाया जाएगा जिसके बाद वह हाई एनर्जी में झूमते हुए दिखाई देंगे. यह एक अनमोल मौका है जिसे हमने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के जरिये कैद करने की कोशिश की है."

प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने ब्लैक साड़ी में किया डांडिया, क्यूट अंदाज ने बरपाया कहर- देखें Video

अमिताभ भट्टाचार्य ने इस मजेदार गाने के बोल लिखे है, तो वही सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने गाने को आवाज दी है. अनुभवी संगीतकार अजय-अतुल ने इस ट्रैक को बनाया है. 



अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...

टिप्पणियां
मालूम हो कि, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. दीवाली के मौके पर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' 8 नवंबर को रिलीज होगी. .

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement