NDTV Khabar

ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगी कैटरीना कैफ, रुकवानी पड़ी शूटिंग

हाल ही में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सुपरहिट जोड़ी रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' के सेट पर पहुंचीं. शो के दौरान कैटरीना इतनी इमोशनल हो गईं कि इसकी शूटिंग बीच में रुकवानी पड़ी.

932 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगी कैटरीना कैफ, रुकवानी पड़ी शूटिंग

डांस चैंपियंस के सेट पर कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. 'डांस चैंपियंस' के सेट पर पहुंचे सलमान-कैटरीना
  2. डांस परफॉर्मेंस देख रो पड़ीं कैटरीना
  3. कैटरीना को हंसाने के लिए सलमान ने किया डांस
नई दिल्ली: पूरे पांच साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के साथ लौट रही हैं. क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर, गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिले, जबकि दोनों गाने दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुए हैं. कैटरीना-सलमान इन दिनों फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं. हाल ही में यह सुपरहिट जोड़ी रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' के सेट पर पहुंचीं. शो के दौरान कैटरीना इतनी इमोशनल हो गईं कि इसकी शूटिंग बीच में रुकवानी पड़ी.

'टाइगर' के साथ कैटरीना कैफ के बोल्ड फोटोशूट को देखकर मुंह से निकला जाएगा WOW

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के कंटेस्टेंट सुशांत खत्री की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद कैटरीना इतनी इमोशनल हो गईं कि वे अपने आंसू नहीं रोक पाईं. सुशांत ने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने पर परफॉर्मेंस दी थी, जिसे देख कैटरीना रो पड़ी. आलम यह हुआ कि शूटिंग 10 मिनट तक रोकनी पड़ी ताकि कैटरीना का मूड नॉर्मल किया जा सके.
 

‘टाइगर जिंदा है’ में चोरी के Swag पर नाचे सलमान खान, इस सिंगर का है यह गाना

जैसे ही शूटिंग शुरू हुई, सलमान खान स्टेज पर उतरे और उन्होंने अपनी फिल्म 'सुल्तान' के गाने जग घुमिया.. पर डांस किया. सलमान ने ऐसा कैटरीना का मूड सुधारने के लिए किया. अचानक सल्लू मियां को स्टेज पर थिरकते देख कैटरीना जोर-जोर से हंस पड़ी. स्टार्स ने टीवी शो के सेट पर स्वैग से स्वागत.. पर भी परफॉर्मेंस दी. 
 

अरे यह क्या, ‘शोले’ के गब्बर सिंह से इंस्पायर है सलमान खान का ये लुक!

बता दें, अली अब्बास जफर निर्देशित 'टाइगर जिंदा है' 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान खान नर्सों को बचाने के अभियान पर जाएंगे. सलमान-कैटरीना की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: टीम 'फिरंगी' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement