NDTV Khabar

Tiger Zinda Hai फर्स्ट डे फर्स्ट शोः सिनेमाघर में सलमान के जोशीले फैन्स ने यूं दिखाया अपना स्वैग

सलमान खान की फिल्म हो और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर. फिर ये थिएटर पुरानी दिल्ली में हो तो सोने पर सुहागा. ऐसा ही नजारा आज फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai फर्स्ट डे फर्स्ट शोः सिनेमाघर में सलमान के जोशीले फैन्स ने यूं दिखाया अपना स्वैग

टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ और सलमान खान

खास बातें

  1. 'टाइगर जिंदा है' आज रिलीज हो गई है
  2. एक्शन अवतार में हैं सलमान खान
  3. फर्स्ट डे फर्स्ट शो का हाल
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म हो और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर, फिर ये थिएटर पुरानी दिल्ली में हो तो ये सोने पर सुहागा होने जैसा है. आज 'एक था टाइगर' का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो गई है. कई दिन से ही टाइगर सलमान सुर्खियों में छाए हुए थे. उनके फैन्स के बीच गजब का जोश था और ऐसा लग रहा था कि उनका नया साल आज ही आ गया है. इस सिनेमाघर पर कई युवा बीइंग ह्यूमन की टीशर्ट में नजर आ रहे थे. हालांकि ये बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट कॉपी थीं, ओरिजनल नहीं लेकिन भाईजान के लिए उनका प्यार सोलह आने खरा था. उनके चेहरे पर चमक थी, और होंठों पर स्वैग से स्वागत का गाना. 

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Tiger Zinda Hai Movie Review: टाइगर की जोरदार 'दहाड़'

फिल्म के शुरू होने के साथ ही टाइगर की एंट्री और फैन्स का जबरदस्त धमाल. सीटियों के साथ ही डांस भी. जैसे ही टाइगर का मुंह खुलता है और डायलॉग आता हैः  "शिकार तो सब करते हैं. लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता." पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज जाता है. उसके बाद तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लेता है. सलमान जितना फिल्म गरजते हैं, उसकी दहाड़ सिनेमा घर में गूंजती है. फिल्म में देखने वालों में युवाओं का जमावड़ा माहौल को और भी हंगामाखेज बना रहा था. हर डायलॉग पर सीटी, भाईजान की हर अदा पर ताली और फिर कैटरीना के आने पर कई फैन्स चुटकी लेने से बाज नहीं और 'भाभी...भा...' चिल्लाने लगे, पूरे माहौल को ही बदल देने का काम कर देते थे.

फोर्ब्स: सलमान खान की सालाना कमाई 232 करोड़ रुपये, जानें कितना कमाते हैं शाहरुख-विराट

टिप्पणियां
जोश-खरोश और हंगामे से भरी फिल्म खत्म होने के बाद सलमान खान के फैन्स पूरे जोश में दिखे और उन्होंने 'वंस मोर...वंस मोर' भी कहा. हालांकि यह कोई फरमाइशी शो नहीं था और फर्स्ट रो पर ऐसा हंगामा सिर्फ सलमान की फिल्म में ही देखने को मिलता है. बाहर निकलते फैन्स में शामिल युवाओं का एक ग्रुप जोश में कह रहा था, 'भाई...नौ के बाहर के भी टिकट ले रखे हैं.' बेशक ये सलमान की दीवानगी ही थी जो उसके चेहरे से टपक रही थी और यह बाहर निकलती भीड़ बिल्कुल ऐसी लग रही थी जैसे जंग सलमान ने नहीं इन्होंने लड़ी हो...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement