NDTV Khabar

'टाइगर जिंदा है' की इन 5 वजहों को जानने के बाद, फिल्म देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टाइगर जिंदा है' की इन 5 वजहों को जानने के बाद, फिल्म देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

खास बातें

  1. सलमान-कैट की जोड़ी 5 साल बाद दिखेगी
  2. क्रिसमस पर धमाल मचाने आ रही फिल्म
  3. 22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली: बॉलीवुड की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म होने की वजह से फैंस काफी एक्साइडेट हैं. इस दौरान ऐसी कोई भी अन्य फिल्म नहीं रिलीज होने वाली है, जिसका टक्कर सलमान की फिल्म को दे सकें. क्रिसमस वीकेंड पर लोगों की छुट्टियां भी होंगी, जिसका लुफ्त उठाने के लिए हर कोई थियटर में पहुंचने की तैयारी में होगा. पूरी उम्मीद है कि सलमान खान की यह फिल्म जबरदस्त हिट हो सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि, इस फिल्म में ऐसे 5 फैक्ट्स हैं जिसे जानकर मूवी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाएगा.

सलमान खान ने खोला अपना सबसे बड़ा राज, 9 साल की उम्र तक करते थे ये काम

1. इंटरनेशनल लेवल का एक्शन
सलमान खान की अन्य फिल्मों से ज्यादा एक्शन वाली यह फिल्म हो सकती है. इसकी वजह यह है कि अली अब्बास जफर की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में इंटरनेशनल लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा. जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है इस फिल्म में सलमान खान ने कई जगहों पर जबरदस्त एक्शन किया है. 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप होने के बाद लोगों को उम्मीद है कि इस फिल्म में खासा रोमांच देखने को मिलने वाला है.

'टाइगर जिंदा है' की रिलीज से पहले कैटरीना की Photo हुईं Viral, कुछ ऐसे मचाया हंगामा

2. आर्नोल्ड और सिल्वेस्टर का कॉम्बिनेशन
हॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स आर्नोल्ड श्वार्जेनेगर और सिल्वेस्टर स्टेलॉन के एक्शन से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं. उनके दमदार एक्शन और फाइट सीन का हर कोई दीवाना है. सलमान खान की शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में दोनों ही हॉलीवुड स्टार्स का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है. हॉलीवुड फिल्मों के एक्शन सीन की तरह भारी बंदूक लेकर दुश्मनों के सामने जाकर धड़ाधड़ गोलियों चलाते हुए सलमान खान को देखा जा सकेगा.

तो क्या रिलीज नहीं होगी 'टाइगर जिंदा है'? सलमान खान को लग सकता है बड़ा झटका

3. कैटरीना के साथ खत्म हुई पांच साल की दूरी
सलमान और कैटरीना के साथ जोड़ी में आने वाली यह दूसरी फिल्म होगी. लगभग 5 साल के बाद दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. पिछली बार सलमान के साथ कैटरीना ने इसी फिल्म के पहले पार्ट "एक था टाइगर" में काम किया था. बता दें कि सलमान ने कैटरीना के शुरुआती करियर के दौरान 'मैंने प्यार क्यों किया' में भी एक साथ दिखे थे.

न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना

4. इंटरनेशनल टेररिज्म को मिलेगा जवाब
सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में इंटरनेशनल टेररिज्म पर आधारित हैं. फिल्म में इस्लामिक स्टेट (आईएस) जैसे दिखने वाले टेररिस्ट के खात्मे के लिए भारत की ओर से सलमान और पाकिस्तान की ओर कैटरीना मिलकर मुकाबला करने वाले हैं. इस वजह से भी यह फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड करती है.

कैटरीना ने किया 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस, सलमान के साथ मिथुन फर्श पर लेटे

5. गाने जो सीट से उठने नहीं देंगे
फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के दो गाने अब तक रिलीज हुई है. पहला गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' इतना हिट हुआ कि यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा. वहीं दूसरा रोमांटिक सॉन्ग 'दिल दियां गल्लां' भी रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को भी लगभग 20 मिलियन हिट मिल चुके हैं. बाकी के गाने आप फिल्म में देख सकेंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement