NDTV Khabar

महिला टीम को बधाई देने में ऐसी क्या गलती कर गए राजीव शुक्ला, आ गए ट्विटरबाजों के निशाने पर

महिला क्रिकेट टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय महिलाओं ने गुरुवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी

228 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला टीम को बधाई देने में ऐसी क्या गलती कर गए राजीव शुक्ला, आ गए ट्विटरबाजों के निशाने पर

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जल्दबाजी में विश्व कप की जगह चैंपियंस ट्रॉफी की दे दी बधाई
  2. शुक्ला को जब गलती का अहसास हुआ उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दी
  3. भारत को फाइनल में पहुंचाने में हरमनप्रीत ने अहम भूमिका निभाई
नई दिल्ली: महिला क्रिकेट टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय महिलाओं ने गुरुवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. जीत में भारत की धुरंधर खिलाड़ी हरमनप्रीत का सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहा. उन्होंने शानदार 171 रन की पारी खेलकर टीम को फाइनल का टिकट दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद से बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया.

हरमनप्रीत जब बैटिंग कर रहीं थीं तभी से वह टि्वटर पर ट्रेंड कर रहीं थीं. टीम के जीतने के बाद हर किसी ने हरमनप्रीत की तारीफ की. लोग टीम को फाइनल में पहुंचने की शुभकामनाएं भी दे रहे थे. इसमें भला आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने जल्दबाजी में कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे वह ट्विटरबाजों के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लगे. 

यह भी पढ़ें : टशन मारने पर आ जाएं हरमनप्रीत तो नामी गिरामी मॉडलों की कर देंगी छुट्टी, देखें तस्वीरें
  राजीव शुक्ला ने यह कहा : राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने टीम को ट्वीट करके जीत की शुभकामनाएं दीं. लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने टीम को विश्व कप फाइनल में पहुंचने की जगह चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने की बधाई दे दी. राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, 'महिला क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने पर बधाई. हरमनप्रीत ने बहुत अच्छा खेला.' इसकी वजह से शुक्ला टि्वटरबाजों के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लगे. 

वीडियो देखें :  महिला विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन



डिलीट किया ट्वीट : राजीव शुक्ला का ये ट्वीट अब डिलीट हो चुका है. पुराने ट्वीट को डिलीट करने के बाद राजीव शुक्ला ने फिर से ट्वीट किया. इसमें उन्होंने अपनी गलती सुधारी और चैम्पियंस ट्रॉफी की जगह विश्व कप लिखा.

यह भी पढ़ें : अच्छा ही हुआ हरमनप्रीत ने नहीं मानी पिता की वो बात, नहीं तो इंडिया का फाइनल खेलना होता मुश्किल

विश्व कप फाइनल रविवार को : महिला विश्व कप का फाइनल रविवार को क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा. सेमीफाइन में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल का टिकट हासिल किया था. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement