Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आगे निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिर भी 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

दो दिनों में 'ए जेंटलमैन' ने 8.40 करोड़ जबकि छोटे बजट की नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने 4.46 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आगे निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिर भी 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

खास बातें

  • दो दिनों में 'द जैंटलमैन' ने बटोरे 8.40 करोड़ रु.
  • 5 करोड़ के बजट में बनी '..बंदूकबाज' अब तक कमा चुकी 4.80 करोड़
  • कहानी-एक्टिंग के मामले में 'ए जेंटलमैन' पर भारी पड़ी '...बंदूकबाज'
मुंबई:

शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में 'द जेंटलमैन' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस के आकड़ों पर नजर डालें तो कमाई के मामले में डार्क एंड हैंडसम नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुंदर सुशील सिद्धार्थ मल्होत्रा को पछाड़ दिया है. लगभग 40-45 करोड़ रु. के बजट से बनी 'ए जेंटलमैन' ने दो दिनों में 8.40 करोड़ रु. की कमाई की है जबकि 5 करोड़ रु. के बजट वाली 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने शुरुआती दो दिनों में 4.46 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है. महज दो दिनों में ही नवाजुद्दीन की फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है. उम्मीद है रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़त देखने को मिलेगी. वहीं, बड़े बजट की फिल्म 'ए जेंटलमैन' कम रफ्तार से बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है.
 


ये भी पढ़ें: सलमान खान की गर्लफ्रेंड पर टिकी निगाहें, ट्रेडिशन आउटफिट पहन गणपति विसर्जन में हुईं शामिल

हालांकि, दोनों फिल्मों में तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि एक बड़े बजट की फिल्म है जबकि छोटे बजट की. लेकिन कहानी और एक्टिंग के मामले में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 'ए जेंटलमैन' पर भारी पड़ती है. शनिवार को फिल्म नवाजुद्दीन की फिल्म ने 2.41 करोड़ कमाए, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म के खाते में 4.36 करोड़ रु. आए.
 


ये भी पढ़ें: चीन के बाद अब हांगकांग के बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा रही 'दंगल', जानें दो दिन की कमाई

नवाज की फिल्म पूरी तरह से देसी टच वाली है और उत्तर प्रदेश के एक शूटर की कहानी है. उधर, सिद्धार्थ की फिल्म देश-विदेश में रची-बसी एक एजेंट की कहानी है. फिल्म में सिद्धार्थ दोहरी भूमिका में हैं, जबकि जैकलीन बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं. वैसे, इन दोनों फिल्मों के लिए यह वीकेंड अहम होगा. 'ए जेंटलमैन' को जहां बॉक्स ऑफिस पर तूफान की रफ्तार से दौड़ना होगा वहीं 'बाबूमोशाय' अगर अपने इसी अंदाज से चलते रहे तो फिल्म को फायदे का सौदा बना डालेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com