Box Office Collection Day 3: चल पड़ी आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल...', जानें तीन दिन की कमाई

'शुभ मंगल सावधान' ने रविवार को 6.19 करोड़ रु. की कमाई की है.

Box Office Collection Day 3: चल पड़ी आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल...', जानें तीन दिन की कमाई

'शुभ मंगल सावधान' से पहले आयुष्मान-भूमि 'दम लगाके हईशा' में नजर आ चुके हैं.

खास बातें

  • बॉक्सऑफिस पर तेजी से दौड़ रही 'शुभ मंगल सावधान'
  • 10-15 करोड़ में बनी फिल्म तीन दिन में कमा चुकी 14.46 करोड़ रु.
  • दिन-ब-दिन बढ़ रही फिल्म की कमाई
मुंबई:

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर सफलता का झंडा गाड़ा है. लो बजट इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है, और इस वीकेंड में उसके नतीजे भी अच्छे रहे हैं. फिल्म ने पहले तीन दिन में 14.46 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. इस अनोखी लव-स्टोरी को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स से भी वाहवाही मिली है. 10-15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.71 करोड़, शनिवार को 5.56 करोड़ और रविवार को 6.19 करोड़ रु. बटोरे हैं. इस तरह हर दिन की इसकी कमाई में बढ़ोतरी हुई है.

ये भी पढ़ें: 'संस्कारी' पहलाज निहलानी का यू-टर्न, जोड़ा 'जूली-2' से नाता​


शुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. पहले दिन कमाई में 'बादशाहो' ने बाजी मारी है, तो दूसरे और तीसरे दिन 'शुभ मंगल सावधान' ने अपनी छाप छोड़ी. अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशामी और ईशा गुप्ता स्टारर 'बादशाहो' ने तीन दिनों में 43.30 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'शुभ मंगल सावधान' की सबसे बड़ी खूबी है इसका विषय जिस पर अभी तक लेखक हाथ लगाने से डरते और लजाते रहे हैं. फिल्‍म की कहानी है मुदित (आयुष्मान) और सुगन्धा (भूमि पेडनेकर) के ईदगिर्द घूमती है जो दोनों शादी करना चाहते हैं. इन सब के बीच मुदित को मेल परफॉर्मेंस एनजाइटी (Male Performance Anxiety) की समस्या का सामने करना पड़ता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...