Happy Birthday Sanjay Dutt: जब अचानक चर्चा में आ गया माधुरी और उनका अफेयर

'साजन' और 'खलनायक' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ नजर आ चुकी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच अफेयर की खबरें 90 के दशक में काफी गर्म रही थीं.

Happy Birthday Sanjay Dutt: जब अचानक चर्चा में आ गया माधुरी और उनका अफेयर

फिल्‍म 'खलनायक' के सीन में माधुरी और संजय दत्‍त.

खास बातें

  • 90 के दशक में गर्म थी माधुरी और संजय के अफेयर की हवाएं
  • माधुरी ने कहा था, 'अब मेरे लिए यह सब मायने नहीं रखता'
  • आज है संजय दत्‍त का जन्‍मदिन, 58 साल के हुए
नई दिल्‍ली:

आज संजय दत्त का जन्‍मदिन है और ऐसे में उनकी आने वाली फिल्‍म 'भूमि' की टीम से लेकर उनकी पत्‍नी तक कई लोग उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि जहां संजय दत्त अपनी खुद की फिल्‍म के लिए चर्चाओं में हैं, तो वहीं इस 'खलनायक' की निजी जिंदगी को भी पर्दे पर लाने की तैयारी हो रही है. ऐसे में संजय दत्‍त की निजी जिंदगी के कई हिस्‍सा चचाओं में आते रहे हैं. 'साजन' और 'खलनायक' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ नजर आ चुकी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच अफेयर की खबरें 90 के दशक में काफी गर्म रही थीं. संजय दत्‍त पर बन रही बायोपिक में उनका किरदार रणबीर कपूर न‍िभाने वाले हैं. वहीं माधुरी दीक्षित के जीवन पर जल्‍द ही अमेरिकन टीवी शो बनने जा रहा है. इस कॉमेडी शो को प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूज करेंगी.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त के जन्‍मदिन पर पत्‍नी मान्‍यता ने कुछ ऐसे जगजाहिर किया अपना प्‍यार

यूं तो यह किस्‍सा उसी समय खत्‍म हो गया और अब माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन सालों पुराने इस कथित अफेयर पर थोड़े समय पहले फिर से बातें होनी शुरू हुई थीं, जिसका कारण था संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक. खबरें थीं कि इस बोयापिक को बना रहे डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी ने माधुरी दीक्षित से कास्टिंग के समय बात की थी. लेकिन माधुरी दीक्षित ने इस बायोपिक में इस सालों पुराने अफेयर के बारे में न दिखाने की बात की है.

 
madhuri dikshit sanjay dutt

'खलनायक' में भी नजर आई थी माधुरी और संजय की जोड़ी.

यह भी पढ़ें: 'संजय दत्त के बर्थडे पर फिल्‍म 'भूमि 'की टीम ने दिया यह स्‍पेशल गिफ्ट...

कहा जाता है कि उनका रिश्ता 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी के बाद खत्म हो गया. माधुरी दीक्षित उनसे मिलने जेल भी नहीं गई थीं. संजय दत्‍त के जीवन पर बन रही इस फिल्‍म में रणबीर के अलावा, मनीषा कोयराला और करिश्‍मा तन्‍ना भी नजर आने वाली हैं.
 
saajan salman madhuri sanjay

फिल्‍म 'साजन' में संजय दत्‍त, माधुरी दीक्षित और सलमान खान साथ नजर आए थे.

हाल ही में मिड डे को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में माधुरी ने कहा, 'इन बातों का अब कोई मतलब नहीं रह जाता है. इन पर (संजय दत्त) चर्चा करना ही बेकार है.' उनसे जब संजय दत्‍त की बोयापिक में आने की बात पूछी गई तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे नहीं पता ऐसी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं. किसी भी स्‍थिति में मुझे अब ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.' बता दें कि राजकुमार हिरानी इससे पहले संजय दत्‍त के साथ 'मुन्‍ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्‍ना भाई' बना चुके हैं. संजय दत्‍त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्‍त बने  नजर आएंगे.

VIDEO: 23 साल से इस आजादी का इंतजार कर रहा था : संजय दत्त



बता दें कि संजय दत्‍त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी, जो बाद में अमेरिका चली गई और यहां 1996 में उनकी कैंसर से मौत हो गई थी. माधुरी और संजय दत्‍त ने अपने इस रिश्‍ते पर कभी मुहर नहीं लगाई थी लेकिन यह माना जाता था कि 'खलनायक' के बाद यह रिश्‍ता खत्‍म हो गया था क्‍योंकि इसी फिल्‍म के बाद संजय दत्‍त को 1993 बॉम्‍बे ब्‍लास्‍ट के लिए गिरफ्तार कर लिया था. बाद में संजय दत्‍त को अवैध हथियार रखने के चलते 5 साल की सजा हुई थी.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com