NDTV Khabar

Happy Friendship Day: कभी दी जाती थी इनकी दोस्ती की मिसालें, आज बात करने से भी कतराते हैं

काजोल-करण, कपिल-सुनील, सलमान-संजय ये वो सेलेब्स हैं जिनकी दोस्ती की कभी दाद दी जाती थी, लेकिन आज ये एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचते हैं. फ्रेंडशिप डे के मौके पर जानते हैं ऐसी ही स्टार जोड़ियों के बारे में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Friendship Day: कभी दी जाती थी इनकी दोस्ती की मिसालें, आज बात करने से भी कतराते हैं

Happy Friendship Day: काश फिर दोस्त बन जाए ये सेलेब्स...

खास बातें

  1. कभी पक्की थी इनकी दोस्ती, अब टकराने से भी कतराती हैं ये जोड़ियां
  2. पिछले साल टूटी करण-काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती
  3. सलमान और संजय दत्त की पक्की दोस्ती में आ चुकी दरार
नई दिल्ली:

रिश्ते बनना और बिगड़ना बॉलीवुड स्टार्स के लिए भी आम बात है. कभी फिल्में, आपत्तिजनक कमेंट्स या पर्सनल लाइफ में आई हलचल की वजह से इनके सवरे हुए रिश्ते बिगड़ जाते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां मौजूद रही हैं, जिनकी दोस्ती की कभी मिसालें दी जाती थी. लेकिन अब इनके बीच इतनी कड़वाहट आ चुकी है कि ये एक-दूसरे के बारे में बात करना या एक-दूसरे से टकराना भी पसंद नहीं करते. फ्रेंडशिप डे (Happy Friendship Day) के मौके पर जानते हैं ऐसी ही बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में...
 

karan johar kajol

काजोल और करण जौहर

करण और काजोल की दोस्ती लगभग 25 साल पुरानी है, लेकिन पिछले साल इस दोस्ती में दरार आ गई. इसका कारण रहा करण और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्मों (ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय) के बीच क्लैश होना. ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थी. अपनी इस दोस्ती में तनाव पैदा होने के बाद करण जौहर ने कहा कि कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाते हैं. किताबें खत्म हो जाती हैं. रिश्ते भी खत्म हो जाते हैं. वहीं, अब काजोल करण के बारे में बात करने से भी बचती हैं.
 
kapil sharma sunil grover

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपने कॉमेडी शोज के जरिए देशभर से लेकर विदेशी दर्शकों को भी लोटपोट किया है. कॉमेडी की दुनिया की इस मशहूर जोड़ी ने लंबे समय तक दर्शकों को हंसाया, लेकिन इनकी गहरी दोस्तों पर विवाद के बादल इसी साल मार्च महीने में छा गए. ऑस्ट्रेलिया से एक कॉमेडी शो करके लौटते समय फ्लाइट में दोनों का झगड़ा हुआ, कथित तौर पर शराब के नशे में कपिल ने सुनील पर हाथ तक उठा दिया था. विवाद के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया. इसके साथ ही दोनों की दोस्ती भी खत्म हो गई.   

ये भी पढ़ें: फ्रेंडशिप डे: फिल्म ही नहीं, रियल लाइफ में भी गहरी है इन स्टार्स की दोस्ती

सोनम कपूर और रणबीर कपूर
'सावरियां' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सोनम और रणबीर कभी बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे. कहा जाता है कि एक करण जौहर के चैट शो पर सोनम ने रणबीर के ऊपर ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिससे इनकी दोस्ती में तकरार आ गई. डेब्यू फिल्म के सेट पर इनके अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं, लेकिन अब ये एक-दूसरे का सामना करना भी पसंद नहीं करते.
 

sonam kapoor deepika padukone

सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण
इन दोनों एक्ट्रेसेस ने लगभग साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी, दोनों की दोस्ती भी पक्की मानी जाती थी. 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में शामिल हुईं सोनम और दीपिका की दोस्ती के बारे में काफी चर्चा हुई, इसी शो में दोनों ने रणबीर कपूर की जमकर खिल्ली उड़ाई थी, जिस पर विवाद भी हुआ. हालांकि, बाद में किन्हीं वजहों से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई.
 
salman khan sanjay dutt

सलमान खान और संजय दत्त
सलमान और संजय की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों जगह मशहूर रही है. फिलहाल दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हैं. बताया गया कि जब संजय दत्त जेल से रिहा हुए तो सलमान उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे. इस बात से संजय नाराज हो गए और उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई. इस दोस्ती टूटने का कारण संजय दत्त द्वारा अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी को हटाना भी बताया गया.
टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खुद बताया, पत्नी ट्विंकल खन्ना इस वजह से देती थी ताने​
 

salman khan sanjay leela bhansali

संजय लीला भंसाली और सलमान खान
संजय और सलमान की जोड़ी ने 'खामोशी' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी सुपरहिट फिल्में दी, ऑन-स्क्रीन के साथ इनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी पक्की हुई. भंसाली की रणबीर-सोनम स्टारर फिल्म 'सावरियां' में भी सलमान ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था, लेकिन इसके बाद संजय की किसी फिल्म में सलमान नहीं दिखे. एक इंटरव्यू में भंसाली ने कहा था, "शायद मैं सलमान के साथ कभी फिल्म न बना पाऊं, यदि मैं किसी खास प्रकार की फिल्म बनाना चाहता हूं, उसमें सलमान फिट नहीं होंगे. इसलिए उन्हें कास्ट नहीं कर सकता." 

VIDEO: 'ब्लू व्हेल' गेम को लेकर चिंचित हैं आमिर खान
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement