NDTV Khabar

एक्‍टर इंद्र कुमार के निधन पर को-स्‍टार रही रवीना टंडन ने कहा Shocking...

रवीना ने ट्वीट किया, 'शॉकिंग न्‍यूज. मैंने उनके साथ 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में काम किया है. वह काफी कम उम्र के थे.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्‍टर इंद्र कुमार के निधन पर को-स्‍टार रही रवीना टंडन ने कहा Shocking...

खास बातें

  1. 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में रवीना कर चुकी हैं इंद्र कुमार के साथ काम
  2. इंद्र कुमार का 44 साल की उम्र में निधन
  3. फिल्‍मों और टीवी दोनों का हिस्‍सा रहे थे इंद्र कुमार
नई दिल्‍ली: शुक्रवार को एक्‍टर इंद्र कुमार की मौत की खबर ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को चौंका दिया. 'खिलाडियों का खिलाड़ी' और 'वॉन्‍टेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके इंद्र कुमार की शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उनका आज सुबह दो बजे अपने घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. ऐसे में फिल्‍म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' और 'कहीं प्‍यार न हो जाए' जैसी फिल्‍मों में उनके साथ काम कर चुकी रवीना टंडन ने उनकी मौत पर दुख जताया है. टीवी और फिल्‍मों में नजर आ चुके इंद्र कुमार के निधन पर रवीना ने ट्वीट किया, 'शॉकिंग न्‍यूज. मैंने उनके साथ 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में काम किया है. वह काफी कम उम्र के थे. ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे और उनके परिवार को ताकत दे.'
 
बता दें कि इंद्र कुमार की उम्र 44 साल थी. उन्‍होंने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इंद्र कुमार ने सलमान खान के साथ 'तुमको ना भूल पाएंगे' और 'वॉन्‍टेड' जैसी फिल्मों में काम किया था. इस समय इंद्र अपनी आने वाली फिल्म 'फटी पड़ी है यार' की शूटिंग कर रहे थे. सलमान खान की फिल्‍म 'कहीं प्‍यार न हो जाए' में रवीना टंडन छोटे किरदार में नजर आई थीं और इसी फिल्‍म में इंद्र कुमार ने भी काम किया था.

यह भी पढ़ें: ऐसा क्‍या हुआ कि झूम कर नाचने लगी अनुष्‍का शर्मा और कैमरामैन बने हैं शाहरुख खान...?

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1996 में 'मासूम' फिल्म से की थी. 2017 में आई 'हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर' उनकी आखिरी फिल्म थी. इंद्र कुमार को सलमान खान की पॉपुलर फिल्म ‘वांटेड’ में निभाये गए किरदार के लिए काफी सराहा गया था. इंद्र कुमार को सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब माना जाता था, क्‍योंकि वह उनके साथ कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार का अंतिम संस्कार शाम 4 बजे यारी रोड़ शमशान घाट में किया जाएगा.

VIDEO: रवीना टंडन इस साल फिल्‍म 'मातृ' में नजर आ चुकी हैं.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement