NDTV Khabar

बेटी सुहाना गई स्कूल तो जानें उनकी पीठ-पीछे क्या कर रहे हैं शाहरुख खान?

बेटी सुहाना की एक स्टनिंग तस्वीर ट्वीट करते हुए एसआरके ने लिखा, "जब घर के छोटे स्कूल चले जाए और कोई भी यह बताने वाला न हो कि आप बहुत सारे फिल्टर इस्तेमाल कर रहे हैं."

432 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी सुहाना गई स्कूल तो जानें उनकी पीठ-पीछे क्या कर रहे हैं शाहरुख खान?

बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान.

खास बातें

  1. शाहरुख ने जारी की बेटी के साथ 'फिल्टर भरी' तस्वीर
  2. जब घर पर बच्चे नहीं होते तो ढेरों फिल्टर वाली तस्वीर पोस्ट करते हैं SRK
  3. अक्सर तीनों बच्चों की फोटो फैन्स के साथ शेयर करते हैं शाहरुख
मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं. 17 साल की सुहाना फिलहाल मुंबई के धीरूभाई अंबानी बोर्डिंग स्कूल में बढ़ाई करती हैं और छुट्टियों के दौरान ही अपने घर (मन्नत) जाती हैं. लगता है गणेश चतुर्थी की छुट्टियों के बाद सुहाना वापस लौट गई हैं और उनके डैडी शाहरुख उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं. इसका अंदाजा आप शाहरुख खान के लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट से लगा सकते हैं. एसआरके ने बेटी के साथ एक स्टनिंग फोटो साझा की है, जिसमें इनकी जोड़ी खूब जच रही है. तस्वीर में शाहरुख ने ढेर सारे फिल्टर लगा रखे हैं, इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "जब घर के छोटे स्कूल चले जाए और कोई भी यह बताने वाला न हो कि आप बहुत सारे फिल्टर इस्तेमाल कर रहे हैं." ये भी पढ़ें: परिणीति के साइकिल ट्रिप के ट्वीट से हार्दिक पंड्या ने यूं जोड़ा अपना कनेक्‍शन, ट्विटरबाजों ने कर दी खिंचाई

कुछ दिनों पहले शाहरुख ने बेटे आर्यन (19) के साथ एक मिरर इमेज जारी की थी, जिसमें आर्यन और शाहरुख कार के साइड मिरर में पोज देते दिखे थे. बता दें, आर्यन यूनिवर्सटी ऑफ कैलिफोर्निया से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. सुहाना-आर्यन के अलावा शाहरुख अक्सर छोटे बेटे अबराम (4) की क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं.
 
 

Objects in the mirror....r closest...sigh...!!!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

‘Cause when the feelin’s right I’m gonna run all night I’m gonna run to you…

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


ये भी पढ़ें: बार-बार शूटिंग कैंसल करने के सवाल पर कपिल शर्मा बोले- क्या मैं बेवकूफ हूं...

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी.

VIDEO: शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आए थे....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement