Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रांड एंबेसडर होने के बावजूद इस खास वजह से मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंचीं विद्या बालन

विद्या बालन वर्क कमिटमेंट्स और रविवार को अपने भांजे और भांजी का जन्मदिन मनाने के चलते ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल नहीं हो सकीं.

ब्रांड एंबेसडर होने के बावजूद इस खास वजह से मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंचीं विद्या बालन

IFFM की ब्रांड एंबेसडर हैं विद्या बालन.

खास बातें

  • भांजे और भांजी की बर्थडे पार्टी की वजह से IFFM में शामिल नहीं हुईं विद्या
  • जुड़वां भांजे-भांजी का बर्थडे पति के फार्म हाउस में मनाएंगी विद्या
  • बॉलीवुड की 'बेगम जानं' विद्या इन दिनों 'तुम्‍हारी सुलु' में बिजी हैं
मुंबई:

ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन से लेकर मलाइका अरोड़ा खान, सुशांत सिंह, करण जौहर जैसे सेलेब्स इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल होकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं इस फिल्म महोत्सव की ब्रांड एंबेसडर विद्या बालन इस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाई.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन वर्क कमिटमेंट्स और रविवार को अपने भांजे और भांजी रुहान और इरा का जन्मदिन मनाने के चलते ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल नहीं हो सकीं. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्यों में से एक विद्या ने फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की शूटिंग पूरी कर ली है. 


एक सूत्र ने बताया, "विद्या ने अभी कुछ नए ब्रांड साइन किए हैं और अपने वर्तमान ब्रांड कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद वह उनकी शूटिंग करेंगी." 

ये भी पढ़ें: मॉम ऐश्वर्या दे रहीं भाषण तो उनके आगे-पीछे घूमती दिखी बेटी आराध्या

सूत्र ने कहा, "इरा और रुहान विद्या की जीवनरेखा हैं और उनके खास दिनों पर उनके इर्द-गिर्द होना विद्या की प्राथमिकता है. वीकेंड पर वह अपने जुड़वा भांजे-भांजी का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के फार्म हाउस जाएंगी."

सूत्र ने बताया कि विद्या अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने और परिवार के साथ वीकेंड बिताने के चलते इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में इस साल शरीक नहीं हो सकीं. 
 

 

My crazies are high ....on sugar .... !!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


ये भी पढ़ें: नए आइटम नंबर से तहलका मचाने को तैयार सनी लियोन, देखें Pics

आखिरी बार फिल्म 'बेगम जानं' में नजर आईं विद्या इन दिनों फिल्म 'तुम्‍हारी सुलु' में बिजी हैं. यह सुलोचना उर्फ सुलु की कहानी पर आधारित होगी जो नाइट आरजे मानव कॉल के साथ शादी कर अपने जीवन की एक नई शुरुआत करती है. फिल्म में नेहा धूपिया भी अहम रोल निभाएंगी. डायरेक्‍टर सुरेश त्रिवेणी की इस फिल्म को तनुज गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: आईएएनएस से भी)