NDTV Khabar

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी श्रुति हासन, इस शो से करेंगी एंट्री

अब बॉलीवुड के बाद श्रुति हासन (Shruti Haasan) जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी श्रुति हासन, इस शो से करेंगी एंट्री

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में नजर आएंगी श्रुति हासन (Shruti Haasan)

खास बातें

  1. श्रुति हासन हॉलीवुड में करेंगी अपना डेब्यू
  2. अमेरिकन टीवी शो 'ट्रेडस्टोन' में आएंगी नजर
  3. शो में किलर की भूमिका अदा करेंगी श्रुति हासन
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों में अपना जबरदस्त किरदार निभाने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से खूब पहचान बनाई. लेकिन अब बॉलीवुड के बाद श्रुति हासन (Shruti Haasan) जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. साउथ से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) जल्द ही अमेरिकन टीवी शो 'ट्रेडस्टोन' (Treadstone) में अपनी भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस शो में श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक 'किलर' का रोल अदा करेंगी. श्रुति हासन श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने इस बात की जानकारी खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है, जिसमें उन्होंने टीवी शो में अपने किरदार के बारे में भी बताया है. इस शो के जरिए हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने वाली श्रुति हासन साउथ की पहली एक्ट्रेस होंगी. 

सनी लियोन को चढ़ा भोजपुरी का शौक़, बोलने लगीं- का बे...देखें Video

#treadstone

A post shared by @ shrutzhaasan on



फिल्म 'लकी' और 'रमैया वस्तावैया' में अपनी भूमिका निभाने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) अमेरिकन शो 'ट्रेडस्टोन' (Treadstone) के जरिए हॉलीवुड में एंट्री करेंगी. इस शो में श्रुति हासन (Shruti Haasan) दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करने वाली 'नीरा पटेल' का किरदार निभाएंगी. 'नीरा पटेल' वास्तव में तो एक किलर है, लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करती हैं. बता दें कि 'ट्रेडस्टोन' जोसन बोर्न सीरीज है, जो कि सीआईए (CIA) ब्लैक ओप्स प्रोग्राम की कहानी की फॉलो करता है. श्रुति हासन का अपकमिंग शो यूएसए नेटवर्क पर नजर आएगा. यह पूरा शो एक्शन फिक्शन और ड्रामा पर आधारित है. 

'जिमहॉलिक' हिना ने खान शेयर किया वर्कआउट का Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

टिप्पणियां

साउथ से लेकर बॉलीवुड का पड़ाव पार करते हुए हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन  (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि श्रुति हासन सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं. तेलुगु फिल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक 'वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement