सलमान खान की 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म पर लगा ब्रेक, शुरू की इसकी शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा और क्रिस प्रैट की फिल्म 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' अनिश्चतकाल के लिए टल गई है, जबकि एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर के साथ नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

सलमान खान की 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म पर लगा ब्रेक, शुरू की इसकी शूटिंग

टली प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म

नई दिल्ली:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर नीक जोनास के साथ रिलेशनशिप में हैं. पिछले दिनों इनकी सगाई की खबरें भी आई थी. पर्सनल लाइफ के अलावा प्रियंका दो फिल्मों में बिजी हैं. सलमान की फिल्म 'भारत' को न कहने के बाद, उन्होंने फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के लिए हामी भरी. इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड फिल्म भी साइन की, जिसकी शूटिंग टल गई है. प्रियंका चोपड़ा और क्रिस प्रैट की फिल्म 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' अनिश्चतकाल के लिए टल गई है. 

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को देख उतारी सगाई की 'अंगूठी', जानें फिर क्या हुआ...

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म के शेड्यूल को खत्म कर दिया है और इसके लिए कोई डेट तय नहीं की है. पहले यह फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली थी.'
 

कुछ सूत्रों के मुताबिक, फिल्म पर अभी भी काम हो रहा है. प्रैट, प्रियंका और निर्देशक मिशेल मैकलेरेन इससे अभी भी जुड़े हुए हैं. सूत्रों ने कहा कि 28 जून की डेडलाइन में फिल्म को हरहाल में पूरा करने के बजाए स्टूडियो ने इसमें देरी करना सही समझा है. स्टूडियो ने कहा है कि प्रोडक्शन शेड्यूल को ध्यान में रखकर फिल्म की रिलीज की तारीख फिर से तय की जाएगी.

पवन सिंह का गाना 'बम छोड़ दा चिलम' पर झूमे कांवड़ियां, बार-बार देखा जा रहा भोजपुरी सुपरस्टार का Video

दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग शुरू कर दी है. वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी. प्रियंका ने कहा, "मैं इस फिल्म में खो जाने की उम्मीद कर रही हूं क्योंकि यह मेरे लिए बहुत खास है. जैसे ही मैंने इसे पढ़ा, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी, इसलिए मैं कलाकार और सह-निर्माता के तौर पर दोनों दो टोपियां पहने हूं." 
 
उन्होंने कहा, "दोनों पहलुओं में, मैं फिल्म में मौजूद कलाकारों और तकनीशियनों की अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए भी उत्साहित हूं."

दिव्यांका त्रिपाठी के पति की जान लेना चाहती है ये, देखें विवेक दाहिया ने खुद को कैसे चंगुल से छुड़ाया...

'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं थीं. जूही चतुर्वेदी ने फिल्म के संवाद लिखे हैं और प्रीतम चक्रवर्ती फिल्म का संगीत दे रहे हैं. यह रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com