फिर बेनकाब हुआ पाक: इंडियन आर्मी ने पकिस्तानी 'BAT' की घुसपैठ की कोशिशों का VIDEO किया जारी

इंडियन आर्मी (Indian Army) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के केरन सेक्टर (Keran sector) में पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के एक दल द्वारा घुसपैठ की नाकाम कोशिश का एक वीडियो शेयर किया.

फिर बेनकाब हुआ पाक: इंडियन आर्मी ने पकिस्तानी 'BAT' की घुसपैठ की कोशिशों का VIDEO किया जारी

इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के घुसपैठ की कोशिशों को किया नाकाम.

खास बातें

  • एक बार फिर बेनकाब हुआ पाकिस्तान
  • सेना ने घुसपैठ की कोशिशों को किया नाकाम
  • इंडियन आर्मी ने जारी किया वीडियो
नई दिल्ली :

कश्मीर के मुद्दे पर वैश्विक स्तर पर चौतरफा मात मिलने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान की तरफ से लगातार घुसपैठ की कोशिशें की जा रही हैं. जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशों को लेकर पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है. इंडियन आर्मी (Indian Army) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के केरन सेक्टर (Keran sector) में पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के एक दल द्वारा घुसपैठ की नाकाम कोशिश का एक वीडियो शेयर किया. भारतीय सेना द्वारा शेयर किए गए तीन अगस्त के इस वीडियो में कम से कम 4 शव देखे जा सकते हैं. पाक सेना ने इनके शव लेने से भी इनकार दिया था, जबकि सेना ने इनके पाक सैनिक होने के सबूत भी पेश किए थे.

कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक जवान घायल

मारे गए घुसपैठियों में आतंकियों के साथ-साथ पाकिस्तान की सेना के जवान भी शामिल हैं. सेना सूत्रों ने कहा है कि ये पाकिस्तानी घुसपैठिए थे. सेना ने पूर्व में कहा था कि पांच से सात पाकिस्तानी घुसपैठिए तब मारे गए थे, जब उसने पाकिस्तानी बैट दल के प्रयास को नाकाम कर दिया था. पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) में आम तौर पर पाकिस्तानी सेना के विशेष बल के कर्मी और आतंकी होते हैं. सूत्रों ने बताया कि सेक्टर में भारतीय चौकी के पास कम से कम चार शव नजर आए. ये शव पाकिस्तान सेना के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) के कमांडो या आतंकियों के हो सकते हैं.

गुजरात के सर क्रीक में लावारिस नावें मिलने के बाद दक्षिण भारत में आतंकी हमले का अलर्ट

दूसरी तरफ गुजरात के सर क्रीक में संदिग्ध नावें मिलने से हड़कंप मच गया है. सेना को खुफिया जानकारी मिली है कि आतंकी भारत के दक्षिणी हिस्से में हमला करने की साजिश रच सकते हैं. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को कहा कि गुजरात के सर क्रीक में संदिग्ध नावें पाई गईं हैं. इसके बाद आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. यह चेतावनी गुजरात के कच्छ क्षेत्र के जरिए पाकिस्तानी कमांडो के भारतीय क्षेत्र में घुसने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारत ने कहा- अपने BAT कमांडोज के शव ले जाए पाक

(इनपुट: भाषा से भी)