NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी तक...

पीएम मोदी (PM Modi)  ने कहा कि हम भाजपा के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी जीव नहीं हैं, हम जनता के सुख-दुःख के साथ जुड़े हुए और भव्य भारत के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की एक समर्पित व्यवस्था के हिस्सा हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी तक...

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने किया तिरुपति मंदिर में दर्शन
  2. आंध्र प्रदेश की जनता को दिया हर संभव मदद का भरोसा
  3. राहुल गांधी पर बरसे पीएम मोदी
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रविवार को आंध्र प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा. उन्होंने (PM Modi)  कहा कि कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी तक बाहर नहीं निकल पाएं हैं. ये उनकी मजबूरी है. हमारे लिए चुनाव का अध्याय समाप्त हो चुका है और 130 करोड़ देशवासियों की सेवा करने का अध्याय शुरू हो चुका है. पीएम मोदी (PM Modi)  ने कहा कि हम भाजपा के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी जीव नहीं हैं, हम जनता के सुख-दुःख के साथ जुड़े हुए और भव्य भारत के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की एक समर्पित व्यवस्था के हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पांच साल का अनुभव बताता है कि देश सत्यनिष्ठा पर भरोसा करता है, देश सत्यनिष्ठा पर चलने वालों को मदद करता है.


चुनाव जीतना, ये चुनाव के समय चुनाव मैदान में करना होता है लेकिन जनता जनार्दन का दिल जीतना, ये हमें 365 दिन अखंड अविरत रूप से करते रहना है. उन्होंने (PM Modi)  रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आंध्र में सरकार बनाने पर जगन रेड्डी जी को बधाई देता हूं और मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि केंद्र सरकार आपके सपनों को पूरा करने के लिए आपके साथ हमेशा खड़ी रहेगी.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आज देश सेवा के अनेक मार्ग और माध्यम हैं. उनमें से सरकार भी एक माध्यम है. जिनके पास सरकार की जिम्मेदारी है वो उसके माध्यम से और लाखों कार्यकर्ता स्वतंत्र रूप से देश की सेवा कर रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी बालाजी के दर्शनों के लिये तिरुपति मंदिर पहुंचे है. इससे पहले उन्होंने तिरुपति में रैली की. श्रीलंका से तिरुपति पहुंचने पर मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने उनका स्वागत किया. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नहीं मानी ममता बनर्जी की यह अपील...

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने केरल के अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता. राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता, लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे.'

यह भी पढ़ें: केरल: वायनाड में बोले राहुल गांधी- देश को बांटने के लिए नफरत के जहर का प्रयोग करते हैं पीएम मोदी

उन्होंने कलेक्टरेट कार्यालय स्थित वायनाड लोकसभा सदस्य के कार्यालय के दौरे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की शुरुआत की थी, जहां उन्होंने कई लोगों से बातचीत की. उन्होंने लोगों से कहा था कि वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है. राहुल को कलपेट्टा में उनका रोडशो देखने आए लोगों के साथ बातचीत करते देखा गया था. वह शुक्रवार को वायनाड में मतदाताओं को धन्यवाद देने पहुंचे थे. कांग्रेस अध्यक्ष के साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और एआईसीसी के महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें: केरल: पीएम मोदी ने गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में की पूजा, 112 किलो कमल के फूलों से हुआ 'तुलाभारम'

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोटर्स का आभार जताने के लिए पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि आपने मुझे जो समर्थन दिया, वो अद्वितीय है. इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा था. कांग्रेस अध्यक्ष ने केरल के निलंबर में एक जनसभा के दौरान कहा था कि मौजूदा मोदी सरकार और नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं. कांग्रेस जानती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है. हम देश में कमजोरों को मोदी की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड बनाने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की कलह रोकने के लिए जल्द बनाना होगा नया अध्यक्ष

टिप्पणियां

बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में गांधी ने 4.31 लाख से अधिक वोटों के अंतर से वायनाड से जीत दर्ज की थी. हालांकि वह कांग्रेस का गढ़ समझे जाने वाले अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी से हार गए थे.

VIDEO: वायनाड में राहुल गांधी को क्यों मिला वोट?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement